PM मोदी के प्रशंसक ने छाती पर चाकू से गोदकर लिखा ‘मोदी’!


(PC : hindi.news18.com)

लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जीत की खुशी में बिहार के मोतिहारी के एक युवक ने अपनी छाती पर चाकू से गोदकर ‘मोदी’ शब्द लिख लिया। इस दौरान उसका काफी खून भी बह गया। मोदी के इस प्रशंसक को देखने के लिये लोगों की भारी भीड़ भी उमड़ी। प्रधानमंत्री मोदी के इस जबरे फैन का नाम है सोनू पटेल। वह मोतीहारी के तुरकौलीया क्षेत्र का निवासी है।

बताया गया है कि २३ मई को नतीजे वाले दिन जब साफ हो गया कि एक बार फिर नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं, तो सोनू पटेल ने वहां उपस्थित लोगों का मुंह मीठा करवाया। उसके बाद उसने चाकू से अपनी छाती पर ‘मोदी’ लिखा। ऐसा करने के बाद सोनू ने कहा कि नरेन्द्र मोदी भारत का भविष्य हैं। जब मोदी देश के लिये बलिदान देने को तैयार हैं तो मैं भी मेरा जीवन बलिदान कर सकता हूं। मोदी मेरे लिये भगवान हैं।

बता दें कि पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए को लोकसभा चुनाव में रेकोर्डतोड़ ३५० सीटें प्राप्त हुई हैं। यद्यपि वर्ष २०१४ की तुलना में ये ८ सीटें अधिक हैं। बिहार में एनडीए को ३९ सीटें मिली हैं और इस प्रकार राज्य में कांग्रेस सहित विपक्ष का सूपड़ा साफ हो गया है। लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल का खाता भी नहीं खुला है। कांग्रेस पार्टी ने किशनगंज सीट से एकमात्र सीट हासिल की है।