पाकिस्तान के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को निर्वस्त्र कर दोस्तों के सामने मारा, जानें क्यों


(Photo Credit : metro.co.uk)

पाकिस्तान में एक व्यक्ति को अपनी पत्नी को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। महिला ने आरोप लगाया कि उसने अपने पति के दोस्तों के सामने नृत्य करने से इनकार कर दिया तो उसके पति ने उसे निर्वस्त्र करके बहुत पीटा तथा उसके सारे बाल भी काट दिये।

(Photo Credit : Khabarchhe.com)

घटना तब सामने आई जब महिला ने सोश‌ियल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया। वीडियो में उन्होंने आसमा अज़ीज के रूप में अपनी पहचान दी और उन्होंने मदद की गुज़ारिश की।

आसमा पाकिस्तान के पंजाब में रहती है। महिला ने वीडियो में कहा कि उसके नृत्य करने के लिए इनकार करने पर उसका पति मियां फैसल और उसका दोस्त हिंसक हो गए। महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति और उसके दोस्तों ने इसे निर्वस्त्र कर दिया और उसके बाल काट कर उसे गंजा कर दिया। इतना ही नहीं बल्कि उसे लोहे के पाइप से पीटा गया था।

आसमा ने वीडियो में कहा कि उसकी शादी 4 साल पहले हुई थी। फैसल शुरू में उससे बहुत प्यार करता था, लेकिन 6 महीने बाद उसका रवैया बदल गया। 3 बच्चों की मां, आसमा ने कहा कि उसका पति अक्सर शराब पी कर उसे मारता था। इतना हि नही वह घर पर अपने आवारा दोस्तों को पार्टी करने के लिए बुलाता था।

उसने बुधवार को फैसल के दोस्तों के सामने नृत्य करने से इनकार कर दिया तो उसके पति ने अपने सभी नौकरों के सामने आसमा को निर्वस्त्र कर दिया। उसके बाद उसके नौकरों ने आसमा को पकड़े रखा और फैज़ल ने उसको गंजा कर दिया। तब फैसल ने उसको निर्वस्त्र फांसी पर लटकाने की धमकी भी दी।

असमा घर से भाग गई और पुलिस थाने चली गई। लेकिन, वहां पुलिसकर्मियों ने उससे पैसे की मांग की। उनके पास पैसे नहीं होने के कारण कोई शिकायत नहीं लिखी गई। इसके कारण उन्होंने आखिरकार सोश‌ियल मीडिया का सहारा लिया।

(Photo Credit : dailymail.co.uk)

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने फैज़ल तथा उसके एक मित्र को गिरफ्तार कर लिया है।

(Photo Credit : metro.co.uk)