शर्त पूरी करने के लिए मैथ्यु हैडन लुंगी और दाड़ी पहन कर बाज़ार में उतरे


(Photo Credit : indiatimes.com)

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अपने विचित्र अंदाज और जीवन शैली के लिए जाने जाते हैं। उनमें से एक मैथ्यू हेडन है। अपनी धाकड़ बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाने वाले मैथ्यू हेडन को भारत से बहुत लगाव है। कभी होली के रंगों में रंगे तो कभी मंदिर में पूजा करते हुए उनके चित्र इंटरनेट पर मिल जाते हैं। अब इस बार हेडन लुंगी पहनकर और नकली दाढ़ी लगाकर चेन्नई की सड़कों पर खरीदारी कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Bit of undercover shopping at T Nagar Street Mall in Chennai @starsportsindia @iplt20 @chennaiipl

A post shared by Matthew Hayden (@haydos359) on

इंडियन टी 20 लीग में चेन्नई की ओर से खेल चुके हेडन वर्तमान में कमेंटेटर के रूप में टीवी पर नजर आते हैं। हेडन, जो ट्वेंटी 20 विश्व कप चैंपियन ऑस्ट्रेलिया टीम के सदस्य रह चुके हैं, को हाल ही में चेन्नई की सड़क पर मोलभाव करते देखा गया था। उन्होंने चेन्नई के टी नगर स्ट्रीट मॉल के पास 200 रुपये की घड़ी मोल-भाव करके 180 रुपये में खरीदी। इस बीच, उन्होंने यह भी ध्यान रखा कि कोई उन्हें पहचान न सके। नकली लंबी दाढ़ी और लुंगी पहनके हेडन ने खुद को छुपाने की कोशिश की। इस बीच, एक स्थानीय व्यक्ति ने भी उनकी मदद की। हेडन ने बाद में पूरे घटना क्रम से पर्दा उठाया।

हेडन ने बताया कि, “शेन वार्न ने 1 हजार रुपये से कम का सामान खरीदने की चुनौती दी थी।” इसलिए मैं लुंगी, शर्ट, रजनी ब्रांड के धूप के चश्मे और घड़ी खरीदते नजर आया। “इससे पहले मैथ्यू हेडन ने खेल की पिच पर लुंगी और चेन्नई की टी-शर्ट पहनी थी। उन्हें इस लिबाज़ में चौके और छक्के लगाते हुए देखा गया था। IPL के शुरुआती तीन सीज़न में, उन्होंने चेन्नई में 34 पारियों में 34.90 की औसत से 117 रन बनाए। दक्षिण अफ्रीका में हुए दूसरे IPL में, उन्होंने 572 रनों के साथ ऑरेंज कैप पर भी कब्जा ‌किया था।