एयरपोर्ट के फर्श पर सोते धोनी को देख सहयात्रियों की मजेदार टिप्पणी


(Photo Credit : instagram.com)

जब महेंद्र सिंह धोनी मैदान में उतरते हैं, तो पूरा मैदान माही-माही के नारों से गूंज उठता है। लोग धोनी की सादगी और उनके खेल के दिवाने हैं। वर्तमान में आईपीएल चल रहा है, और हर कोई अपनी पसंदीदा टीम की जीत की कामना कर रहा है। यही वजह है कि माही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल में शीर्ष पर पहुंच गई है क्योंकि माही के लिए कामना करने वाले लोगों की संख्या अन्य के मुकाबले ज्यादा मानी जाती है। बता दें कि सीएसके ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को हराकर अंक तालिक में प्रथम पद को हासिल किया है। अब धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद आपको भी लगेगा कि Down to Earth होने का मतलब धोनी हमें अच्छे से सिखाते हैं।

इस तस्वीर को महेंद्र सिंह धोनी ने 10 अप्रैल को शेयर किया था। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है कि अगर सुबह की उड़ान जल्दी होगी, तो ऐसा ही होगा। धोनी इस फोटो में एयरपोर्ट पर वेटिंग एरिया में फर्श पर अपनी पत्नी के साथ सोए हैं। उड़ान सुबह थी, नींद के कारण उसने जमीन पर आराम करने का फैसला किया।

(Photo Credit : khabarchhe.com)

धोनी की इस फोटो पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। जबकि कई फैंस ने धोनी की कमेंट में तारीफ की है। इस फोटो को कई पेज और लोगों ने भी शेयर किया। किसीने कहा के शांत हो जाइये भगवान आराम कर रहे हैं तो किसीने कहा कि सादगी की मिसाल हैं धोनी जो इतने बड़े सक्षियत होते हुए भी ज़मीन पर सोने से परहेज नहीं करते। तो क‌इ लोगों ने इसे कपल्स गोल कह कर शेयर किया।