फरहान अख्तर ने चुनाव के बारे में किया एक ट्वीट जिसके कारण अब उड़ रहा है उनका मज़ाक


(Photo Credit : indiatoday.com)

लोकसभा चुनाव के सात चरण पूरे हो चुके हैं और अब नतीजों का इंतजार है। इस बीच, फरहान अख्तर ने ट्वीट किया है, जिसे अब ट्रोल किया जा रहा है। बात कुछ ये है कि फरहान अख्तर ने भोपाल की जनता से अपील की कि भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा को वोट नहीं दिया जाना चाहिए, लेकिन फरहान अख्तर भूल गए हैं कि भोपाल में मतदान पूरा हुए एक सप्ताह का समय बीत चुका है। फरहान अख्तर ने 19 मई को ट्वीट किया, जब भोपाल में उससे पहले छठे चरण में मतदान हुआ था।

फरहान अख्तर ने ट्वीट किया कि भोपाल के प्रिय मतदाताओं, यह वह समय है जब आप अपने शहर को एक और गैस त्रासदी से बचा सकते हैं। उसके बाद उन्होने ये टैग्स इस्तेमाल किये #SayNoToPragya #SayNoToGodse #RememberTheMahatma #ChooseLoveNotHate

फरहान अख्तर ने लोगों से भोपाल के लिए मतदान करने की अपील की, लेकिन वह भूल गए कि भोपाल में मतदान 12 मई को पूरा हो चुका था। ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर फरहान का मजाक उड़ाया जा रहा है। कई यूजर्स ने कहा कि फरहान अख्तर का हैंगओवर अभी तक उतरा नहीं है।

कई उपयोगकर्ताओं ने फरहान अख्तर का मजाक उड़ाया और कहा, “जिसे वोटिंग की तारीख याद नहीं है, उसे मुद्दे क्या याद रहेंगे।”

https://twitter.com/manakgupta/status/1129962599712346112?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1129962599712346112&ref_url=https%3A%2F%2Fkhabarchhe.com%2Fnews-views%2Fentertainment%2Ffarhan-akhtar-trolled-for-his-late-voting-appeal

एक यूजर ने लिखा कि हो सकता है कि भाई को इस अपील का संदेश एक हफ्ते पहले मिला हो, किसी ने लिखा कि, अधूरा ज्ञान खतरनाक है। अक्सर मज़ेदार बात अब होती थी।