इंडिया किड्स फैशन वीक में बच्चों ने बिखेरा जलवा


नई दिल्ली, 23 सितम्बर (आईएएनएस)| रंग-बिरंगी डिजाइनर पोशाकों को पहने छोटे-छोटे बच्चों ने इंडिया किड्स फैशन वीक की धमाकेदार शुरुआत की। रैंप पर चलने के दौरान ये बच्चे हावभाव और कैटवॉक से बड़ी-बड़ी मॉडल्स को मात देते नजर आए।

मुग्धा गोडसे बनीं शोस्टपर

दिल्ली के वसंतकुंज में इंडिया किड्स फैशन वीक के छठे संस्करण में देश भर के विभिन्न ब्रांड्स ने बच्चों के लिए अपने नवीनतम ऑटम विंटर 2018 संकलन को पेश किया। मशहूर ब्रांड बीबा के नए संकलन के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री व मॉडल मुग्धा गोडसे ने रैंप पर छोटे-छोटे बच्चों के साथ शोस्टपर के रूप में रैंप की वॉक की।

इस साल इंडिया किड्स फैशन वीक दिल्ली, बेंगलुरू, अहमदाबाद, कोलकाता, चंडीगढ़, हैदराबाद और मुंबई समेत 7 शहरों में आयोजित हो रहा है।

बीबा ब्रांड ने लिट्ल बीबा डीवा का चुनाव करने के लिए सात शहरों में एक ऑनलाइन और ऑफलाइन प्रतियोगिता का आयोजन किया था। इसमें भाग लेने के लिए नन्ही प्रतिभागियों को बीबा के कपड़े पहनकर खिंचवाए गए अपनी तस्वीरों को भेजना था। हर शहर से दो लड़कियों को रैंप पर चलने का मौका मिला था।

किड्स फैशन वीक के बारे में बात करते हुए बीबा के प्रबंध निदेशक सिद्धार्थ बिंद्रा ने कहा, “हम पिछले चार सालों से इंडिया किड्स फैशन वीक के साथ जुड़े हुए हैं और अब तक का हमारा सफर बहुत अच्छा रहा है। बीबा गर्ल्स को हमेशा अपने ग्राहकों और फैशन के समूहों से बेहद प्यार और समर्थन मिला है और हमारी नई पेशकशों के माध्यम से हम बच्चों के कपड़ों की श्रेणी में एक नया आयाम निर्धारित करना चाहते हैं।”

नवीनतम बीबा गर्ल्स ऑटम-विंटर संकलन में चटख गुलाबी, चमकदार और चमकीले रंगों में डिजाइनर परिधानों को पहने बच्चे पूरे शो में आकर्षण का केंद्र रहे।

–आईएएनएस