एश्वर्या वाले मीम पर बवाल मचने के बाद विवेक ने दिया स्पष्टीकरण, सोनम को घेरा


अभिनेता विवेक ऑबेरोय ने एश्वर्या राय बच्चन पर बने एक मीम को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसके बाद विवेक को काफी ट्रोल किया गया।
Photo/Twitter

अभिनेता विवेक ऑबेरोय ने एश्वर्या राय बच्चन पर बने एक मीम को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसके बाद विवेक को काफी ट्रोल किया गया। विवाद बढ़ता देख विवेक ने मीडिया में आकर अपना पक्ष रखा है। विवेक ने यह ट्वीट किया थाः

 

विवेक ऑबेरोय ने बताया कि लोग कह रहे कि मुझे माफी मांगनी चाहिये और उन्हें माफी मांगने में कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन वे जानना चाहते हैं कि उन्होंने क्या गलत किया है। विवेक ने कहा कि यदि उन्होंने कुछ गलत किया है तो वे अवश्य माफी मांगेंगे। किसी ने एक मीम बनाकर ट्वीट किया, मेरा मजाक उड़ाया और मैंने उसे हंसकर हलके में लिया, मीम बनाने वाले की क्रियेटीविटी को सराहा। यदि कोई आपका मजाक उड़ाता है तो आपको उसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिये।

विवेक ने यहां तक कहा कि वह मीम जिन लोगों से संबंधित है उनमें से किसी ने आपत्ति नहीं जताई है, लेकिन बाकी सबको समस्या है। कामकाज करते नहीं, नोन-इश्यू पर नेतागिरी शुरू कर देते हैं। पश्चिम बंगाल में ममता मुखर्जी का आपत्तिजनक मीम सोशल मीडिया पर डालने वाले को गिरफ्तार किया गया उसका उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि दीदी ने किसी को सलाखों के पीछे डाल दिया, तो लोग मुझे भी जेल में डालने की बात करने लगे हैं। वे मेरी फिल्म नहीं रोक पाए और अब विवाद पैदा कर रहे हैं।

महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग द्वारा नोटिस के संबंध में विवेक बोले कि वे आयोग से मिलने का इंतजार कर रहे हैं। मैं मेरा पक्ष उनके सामने रखूंगा। मैं नहीं समझता कि मैंने कुछ भी गलत किया है।

अपना स्पष्टीकरण देते हुए ‌विवेक ऑबेरोय ने अभिनेत्री सोनम कपूर की आलोचना करते हुए उन्हें भी लपेटे में ले लिया। बता दें कि सोनम कपूर ने ट्वीट करके विवेक ऑबेरोय द्वारा शेयर किये गये मीम पर उनकी आलोचना की।

 

विवेक ने सोनम के विषय में कहा है कि वे परदे पर अभिनय करते वक्त थोड़ा कम ओवरएक्ट करें और सोशल मीडिया पर थोड़ा कम ओवर-रियेक्ट करें।