बॉय फ्रेंड को बिना देखें लुटा दिए ८ करोड़!


नई दिल्ली। प्यार में लोग अंधे हो जाते है, ये तो आपने सुना ही होगा। लेकिन इस महिला ने तो प्यार में पागलपन की हद ही पार कर दी, वो भी उस शख्स के लिए जिसे वह कभी मिली ही नहीं थी। जानकारी के मुताबिक, साराह का दो बार तलाक हो चुका है और वे अपने मोटापे के कारण काफी अवसादग्रस्त रहती थीं। साराह की खुशी का तब कोई छिकाना ना रहा जब १८ महीने पहले उनके मोटापे को नजरअंदाज करते हुए एक डेिंटग साइट पर क्रिस ओल्सन ने उन्हें रिक्वेस्ट भेजी।
साराह ने उसकी रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली और दोनों में बात होने लगी। क्रिस ने साराह को बताया कि वह मूल रूप से इटली के मिलान का रहने वाला है। वो १८ साल पहले अमेरिका जाकर बस गया था। आजकल बिजनेस के किसी सिलसिले में वह अप्रâीका में है। कुछ दिन बाद ही क्रिस ने उसे प्रपोज कर दिया। साराह बताती हैं कि क्रिस उससे मिलना चाहता था, लेकिन किसी ना किसी चक्कर में जेल चला जाता।
ताज्जुब की बात ये है कि साराह अपने इस प्रेमी की मदद के लिए अब तक ८ करोड़ से अधिक रुपए भेज चुकी है, जिससे वह कभी नहीं मिली। साराह का कहना है कि उनका प्यार एकदम सच्चा है और क्रिस कभी उसके साथ धोखा नहीं करेगा। उसे भरोसा है कि एक ना एक दिन क्रिस उससे शादी करेगा। अब ये तो भगवान ही जानें कि आगे क्या होगा। हम सिर्पâ साराह को बेस्ट वीशिस ही दे सकते है।