चीन में पेश होगा मित्सुबिशी लांसर का नया अवतार


मित्सुबिशी, भले ही भारत में अपने ब्रांड को लेकर बहुत ज्यादा आक्रामक नहीं दिखे लेकिन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कंपनी काफी सक्रिय है और उसके पास कारों की बड़ी रेंज मौजूद है।

इन्ही में से एक कार है लांसर, अब कंपनी ने लांसर को नई डिजायन थीम पर पेश किया है। लांसर का यह अवतार चीन में देखने को मिला है। इसका डिजायन आउटलैंडर एसयूवी से मिलता-जुलता है। यह पहले के मुकाबले ज्यादा शार्प नज़र आती है।

लांसर को पहले भारत में भी लॉन्च किया जा चुका है। यहां इसे अच्छी सफलता हासिल हुई थी। आज भी परफॉर्मेंस सेडान कारों के फैंस इसे पसंद करते हैं। नई लांसर का सामने वाला हिस्सा एक्स शेप में डिजायन किया गया है। यहां क्रोम और शार्प क्रीज़ लाइनों का काफी इस्तेमाल हुआ है। यह पहले के मुकाबले ज्यादा स्टाइलिश लगती है। एयरडैम के ऊपर हनीकॉम्ब पैटर्न दिया गया है। इसके अलावा बंपर में भी कुछ बदलावों के साथ फ्रंट लिप स्पॉइलर दिया गया है। कुल मिलाकर कार पहले के मुकाबले एकदम नई लग रही है। साइड प्रोफाइल में यू शेप कट वाले फ्रंट डोर और फ्रेंडर दिए गए हैं। पीछे की तरफ नए डिजायन के बूमरैंग शेप के बंटे हुए टेललैंप्स दिए गए हैं। पीछे की तरफ भी टेलगेट और बंपर पर कैरेक्टर लाइनें दी गई हैं।

केबिन में कंपनी ने बहुत ज्यादा बदलाव नहीं किया है। यह मौजूदा लांसर (अंतर्राष्ट्रीय बाजार में मौजूद) जैसा ही है। एक जानकारी यह भी मिली है कि यह तस्वीरें सिर्फ चीनी बाजार में आने वाली नई लांसर की हैं। बाकी बाजारों में उतारी जाने वाली नई लांसर इससे अलग होगी।

स्रोत : कार देखो.कोम