क्या होगी सियाज़ जेडएक्सआई प्लस ऑटोमैटिक की कीमत


मारूति की सेडान सियाज़ को बाजार में अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। ग्राहकों ने इसे हाथों-हाथ लिया है। कंपनी भी अपनी इस सेडान को लगातार अपडेट करती रही है। अभी तक इसके 12 अपडेट जारी किए जा चुके हैं। अब मारूति 13वां अपडेट जारी करने वाली है। सियाज़ के ऑटोमैटिक वर्जन में एक और वेरिएंट जुड़ने जा रहा है। इस वेरिएंट का नाम जेडएक्सआई-प्लस होगा। जल्द ही यह वेरिएंट डीलरशिप पर पहुंच जाएगा। ऑटोसरेना की रिपोर्ट के मुताबिक इस वेरिएंट की गोवा में एक्स-शोरूम कीमत 10.35 लाख रूपए और ऑन रोड कीमत 11.94 लाख रूपए होगी।

जेडएक्सआई-प्लस वेरिएंट में मारूति का स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम तो मिलेगा ही इसके अलावा लेदर कवर वाला स्टीयरिंग व्हील, वॉयस कमांड सिस्टम, इंटेलीजेंट-की (पुश स्टार्ट/स्टॉप फंक्शन के साथ) नेविगेशन सिस्टम, प्रोजेक्टर हैडलैंप्स, क्रोम डोर हैंडल, की-लैस एंट्री और लेदर सीट अपहोल्स्ट्री जैसे फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।
सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें एबीएस, ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स बेस वेरिएंट से ही स्टैंडर्ड दिए गए हैं।

कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें पहले ही तरह ही 1.4लीटर का पेट्रोल इंजन लगा होगा। इस इंजन की ताकत 91.1बीएचपी की और टॉर्क 130एनएम का है। इसमें मिलने वाले ऑटोमैटिक गियरबॉक्स की बात करें तो यह जेडएक्सआई एटी वेरिएंट जैसा ही होगा। इस वेरिएंट में फोर स्पीड ऑटोमैटिक  गियरबॉक्स दिया गया है।

स्रोत : कार देखो.कोम