ऑल ब्लैक इंटीरियर और नए फीचर्स के साथ आई होंडा सिटी


होंडा कार्स इंडिया ने अपनी लोकप्रिय सेडान होंडा सिटी का नया वेरिएंट लॉन्च किया है। यह वेरिएंट है वीएक्स (ओ) बीएल, जिसमें ऑल ब्लैक इंटीरियर के साथ ब्लैक लेदर अपहोल्स्ट्री और नए फीचर्स दिए गए हैं। वीएक्स (ओ) बीएल वेरिएंट पेट्रोल और डीज़ल वर्जन में केवल मैनुअल गियर बॉक्स के साथ उपलब्ध होगा। इस वेरिएंट में प्रीमियम व्हाईट ऑर्चिड पर्ल और अलाबस्टर सिल्वर रंग का विकल्प मिलेगा।

कंपनी के अनुसार बीएल वेरिएंट के अलावा टॉप लाइन में वीएक्स (ओ) वेरिएंट में बेज़ कलर के लेदर इंटीरियर का विकल्प भी उपलब्ध होगा। मौजूदा सिटी चौथी जनरेशन की कार है। कंपनी इसकी 1.5 लाख से ज्यादा यूनिट बेच चुकी है।

नए वेरिएंट के साथ ही कंपनी ने घोषणा की है कि अब सिटी के सभी वेरिएंट में ड्यूल फ्रंट एसआरएस एयरबैग स्टैंडर्ड मिलेंगे। एबीएस और ईबीडी स्टैंडर्ड फीचर्स के तौर पर पहले से ही दिये जा रहे हैं। इसके अलावा बच्चों के लिए लगने वाली सीट के लिए पीछे की तरफ आईएसओफिक्स और एंकर स्टैंडर्ड दिया जाएगा।

नए वेरिएंट की लॉन्चिंग के मौके पर होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग एंड सेल्स ज्ञानेश्वर सेन ने कहा कि ‘हमारी कोशिश हमेशा ग्राहकों के लिए अच्छे से अच्छे प्रोडक्ट पेश करने की रही है। नए वेरिएंट में प्रीमियम व लग्ज़री ब्लैक लेदर इंटीरियर की पेशकश करके हम काफी खुश हैं।’

उन्होंने आगे बताया कि ‘सिटी को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए हम अपने ग्राहकों के आभारी हैं। इसी वजह से चौथी जनरेशन होंडा सिटी बेहद कामयाब रही है। हम आशा करते हैं कि सिटी रेंज में हमने जो भी प्रीमियम, लग्ज़री और सेफ्टी फीचर्स दिए हैं वह ग्राहकों को पसंद आएंगे।’

स्रोत : कार देखो.कोम