लो ट्रेन वाला सेल्समेन अवधेश दुबे तो अंदर हो गया!!


(PC : lokmatnews.in)

वलसाड के रहने वाले अवधेश दुबे को अब हर कोई जानता है। जी हां, वही ट्रेन में खिलौने बेचने वाला बंदा जिसका वीडियो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रेन में गैरकानूनी रूप से बिना लायसंस के खिलौने बेचकर व्यापार करने वाले अवधेश दुबे को सूरत रेलवे पुलिस फोर्स ने पहले हिरासत में लिया। सूरत के प्लेटफोर्म नंबर २ पर खिलौने बेचते वक्त आरपीएफ ने अवधेश को हिरासत में लिया। उससे शुरूआती पूछताछ के बाद अदालत में पेश किया गया। जानकारी के मुताबिक अदालत ने अवधेश को १० दिनों की न्यायिक ‌हिरासत और 3500/- रुपये का मुआवजा देने की सजा सुनाई है।

बता दें कि अवधेश दुबे का वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। यह वीडियो ट्रेन में सफर कर रहे किसी यात्री ने ही बनाया था। वीडियो में अवधेश की हाजिर जवाबी सबको हंसने के लिये मजबूर कर रही थी। चुंकि यह वीडियो लाखों लोगों तक पहुंच गया और ट्रेन के अंदर इस प्रकार ‌बिना मंजूरी के बेचना कानूनन अपराध है, इसलिये प्रशासन को कड़ाई करते हुए कार्रवाई करनी पड़ी। अपुष्ट खबरों के अनुसार इससे पहले भी यहा-कदा अवधेश पर इसी तरह के मामले होते रहे हैं, लेकिन हर बार वह आसानी से छूट जाया करता था, लेकिन इस बार दस दिनों के लिये अंदर हो गया है।

हालांकि सूत्र यह भी बताते हैं कि अवधेश में कॉमेडी करने का जो गुण है उसे देखते हुए मुंबई की फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री से उसे न्यौता भी मिल चुका है। ऐसे में आने वाले समय में यदि आप अवधेश को किसी कॉमेडी शो या टीवी धारावाहिक में देख लें तो आश्चर्य मत करियेगा।