Tik Tok के कारण एक महिला ने पीया ज़हर, 2 बच्चों ने गंवाई अपनी मां


(Photo Credit : standardmedia.co.ke)

अगर आप TIK TOK में वीडियो बनाने के शौकीन हैं, तो संभल जाएं क्योंकि तमिलनाडु की एक महिला को TIK TOK में वीडियो बनाने भारी पड़ा। पत्नी की Tik Tok वीडियो बनाने की आदत के कारण उसका अपने पति के साथ अक्सर झगड़ा होता था। इस वजह से, महिला ने आखिरकार परेशान हो कर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। TIK TOK की वजह से, 2 बच्चों ने माँ का मातृत्व खो दिया।

एक रिपोर्ट के अनुसार तमिलनाडु के पेरम्बलुर में अरियालुर में एक विवाहित महिला अपने पति के साथ रहती थी। इस महिला के दो बेटे थे। इस महिला को TIK TOK में नए वीडियो बनाने का बहुत शौक था। महिला की यह आदत उसके पति को पसंद नहीं थी। इसके चलते पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता था। पति ने कई बार TIK TOK में वीडियो बनाने के लिए मना भी क‌िया, लेकिन पत्नी पति की बात नहीं मानी और उसने TIK TOK में वीडियो बनाना जारी रखा।

पत्नी के TIK TOK में वीडियो बनाने की आदत के कारण पति-पत्नी के बीच झगड़े बढ़ने लगे। रोज रोज के झगड़े से परेशान पत्नी ने TIK TOK में एक लाइव वीडियो किया और फिर जहरीली दवा पी ली। इस प्रकार, TIK TOK के कारण महिला को अपनी जान गंवानी पड़ी और दो बच्चों ने अपनी माँ की ममता गवा दी।