पुलवामा में सुरक्षाबलों द्वारा जैश के 4 आतंकी ढेर, इनमें जम्मू-कश्मीर के 2 SPO भी शामिल


(Photo Credit : thestatesman.com)

जम्मू और कश्मीर में सुरक्षाबलों द्वारा अभी भी आतंकवादियों को खत्म करने की प्रक्रिया जारी है। गुरुवार देर रात पुलवामा में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया। इन 4 आतंकवादियों में, जम्मू और कश्मीर पुलिस के 2 एसपीओ भी शामिल है, जो गुरुवार शाम सर्विस राइफल लेकर फरार हो गए थे। आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े थे।

(सर्विस राइफल लेकर भागे 2 एसपीओ)

जम्मू और कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि सुरक्षा बलों ने 2 एसपीओ सहित 4 आतंकवादियों को गोली मार दी है। ये एसपीओ गुरुवार को हथियारों के साथ फरार हो गए थे। करीब 18 घंटे के बाद ऑपरेशन पूरा हुआ। हालांकि, पूरे क्षेत्र की इंटरनेट सेवा बंद की गई हैं, साथ ही सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

उल्लेखनीय है कि सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि इलाके में आतंकवादी छिपे हुए हैं, जिसके बाद ऑपरेशन शुरू किया गया था। आतंकवादी दक्षिण कश्मीर के पुलवामा के लसीपोरा इलाके में छिपे हुए थे, जिन्हें मौत के घाट उतार दिया गया है। गुरुवार शाम को, जम्मू और कश्मीर पुलिस के एसपीओ अपनी एक सर्विस राइफल के साथ फरार हो गए। बाद में पता चला कि वे आतंकवादियों के साथ मिले गए हैं। ऐसे में, सुरक्षा बलों का ऑपरेशन तेज हो गया और सेना ने अपना काम शुरू कर दिया।