सूरत में एक व्यक्ति की शादी बनी एक परिवार के लिए मातम का विषय


(Photo Credit : youtube.com)

सूरत में एक परिवार में एक युवक के विवाह कार्यक्रम पास रहने वाले परिवार के लिए सबसे मातम साबित हुआ। विवाह कार्यक्रम होते हैं तो इनमें लाइटों की सजावट पहले की जाती है। क्योंकि, बिना लाइट के शादी का आनंद अधूरा रहता है। अब सूरत के भास्तान क्षेत्र में एक युवक के विवाह कार्यक्रम में की गई लाइटिंग नजदीक में रहती एक बच्ची के लिए मौत का कारण बन गई।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सूरत के भेस्तान इलाके में वाल्मीकि आवास में एक युवक की शादी थी। जिसके कारण विवाह की स्थिति में मण्डप बनाया गया और उसमें ला‌इटिंग की व्यवस्था की गई थी। जिस समय, इस युवक की पीठी की रसम चल रही थी। उस दौरान, पास के घर में रहने वाले खैरनार परिवार की नौ वर्षीय लड़की प्रियंका खेरनार शादी के करीब पांच दोस्तों के साथ खेल रही थी। इसी बीच प्रियंका ने बिजली के खंभे को छू लिया। जिसके कारण प्रियंका सहित तीन बच्चों को बिजली का झटका लगा। करंट के कारण प्रियंका बेहोश हो गई थी।

घटना की सूचना मिलने पर आसपास के लोग जमा हो गए। घटना के बाद प्रियंका के परिवार वाले घटना स्थल पर भाग आए और बेहोशी की हालत में प्रियंका को इलाज के लिए सूरत सिविल अस्पताल ले गए। जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टरों ने प्रियंका को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद, पुलिस ने घटना की जांच की और प्रियंका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।