सलमान खान ने मोदी के मंत्रिमंडल पर की ये टिप्पणी


(PC : twitter.com/BeingSalmanKhan/)

17वीं लोकसभा में भाजपा के नेतृत्व में एनडीए की रिकॉर्ड जीत के बाद ३० मई को नरेन्द्र मोदी ने लगातार दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ग्हण की। उनके साथ मंत्रिमंडल के सदस्यों ने भी पद और गोपनियता की शपथ ली। शपथ ग्रहण की दूसरी सुबह प्रधानमंत्री ने मंत्रियों के विभागों की घोषणा भी कर दी। सारे मंत्री एक के बाद एक अपने मंत्रालयों का कार्यभार संभाल भी रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने पीएम मोदी और उनके मंत्रिमंडल को लेकर एक ट्वीट करते हुए मोदी को शुभकामनाएं दीं।

सलमान खान ने ट्वीट करके कहा कि माननीय प्रधानमंत्री, एक शानदार टीम के लिये अभिनंदन, एक मजबूत और समान भारत बनाने की दिशा में प्रयासरत होने के लिये समग्र मंत्रिमंडल को बधाइयां।

 

इससे पहले भी सलमान खान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ट्वीट करके चुनाव में ऐतिहासिक जीत के लिये शुभकामनांए दी थीं। उन्होंने तब लिखा था कि प्राईम मिनिस्टर नरेन्द्र मोदी, निर्णायक जीत पर हार्दिक अभिनंदन। हम एक मजबूत भारत के लिये आपके साथ खड़े हैं।

दूसरी ओर सलमान के करियर की बात करें तो उनकी फिल्‍म ‘भारत’ इस ईद पर रीलीज हो रही है। सलमान खान और कैटरिना कैफ स्टारर इस फिल्म की उनके प्रशंसक आतुरता से इंतजार कर रहे हैं। दोनों ही इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है।