राखी सावंत ने शेयर की पाकिस्तानी झंडे के साथ तस्वीर, पाकिस्तानीयों ने भी किये कमैंट्स


(Photo Credit : instagram.com/rakhisawant2511/)

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की। इस फोटो में वह पाकिस्तानी झंडे के साथ नजर आ रहे हैं। राखी फोटो में एक नदी किनारे स्कर्ट में पाकिस्तानी झंडे के साथ पोज दे रही हैं। इससे पहले कि आप कुछ और सोचें, आपको बता दें कि राखी की यह तस्वीर एक फिल्म की शूटिंग के दौरान की है।

फोटो के साथ राखी ने लिखा, “मैं अपने भारत से प्यार करती हूं, लेकिन फ‌िल्म धारा 370 में यह मेरा रोल है”। इन तस्वीरों के अलावा, उन्होंने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं। राखी ने कहा कि यह फिल्म कश्मीर समस्या और कश्मीरी पंडितों पर आधारित है। मैं इस फिल्म में एक पाकिस्तानी लड़की का किरदार निभा रही हूं।

हालांकि, राखी के इस पोस्ट पर कई पाकिस्तानी यूज़र्स ने आपत्ति भी व्यक्त की है। एक यूज़र ने लिखा, तु किसी बी तरह हमारी सभ्यता को नहीं दर्शा रही, पाकिस्तान इस्लाम को मानता है, यह बहुत ही पवित्र तथा शांतिपूर्ण धर्म है तथा यह किसी महिला को इस प्रकार अंग प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं प्रदान करता।

https://www.instagram.com/p/BxMgTZ5FvIJ/?utm_source=ig_embed

इसके जवाब में अभिनेत्री ने लिखा, यह सिर्फ एक फिल्म है, मेरा दिमाग मत खाओ। अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो मेरे इंस्टाग्राम से जाते रहें।