पुलवामा में फिर सुरक्षा बलों ने किये 2 आतंकी ढेर, घाटी में हाई अलर्ट के कारण सुरक्षा बल सतर्क


(Photo Credit : morungexpress.com)

जम्मू-कश्मीर में सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। जहां पुलवामा जिले के अवंतीपुर में दोनों ओर से गोली चल रही है। हालांकि, सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है। उसके पश्चात अनंतनाग में भी एनकाउंटर जारी है।

आज सुबह अवंतीपोरा के पंजगाम गांव में 130 बटालियन सीआरपीएफ, 55 आरआर और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) और आतंकवादीयों के बीच मुठभेड़ हुई थी। जिसमें सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मार गिराया। उनमें से एक का नाम शौकत अहमद पाया गया है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कुछ हिस्सों में एक बार फिर से आतंकी हमलों का अलर्ट जारी किया गया है। ताज़ा इंटेलिजेंस इनपुट के अनुसार, आतंकवादी घाटी में दहशत फैलाने के अपने इरादों को सफल बनाने के लिए प्रयास कर रहे हैं। खतरे को देखते हुए समक्ष घाटी में सुरक्षा एजेंसियों को हाईअलर्ट पर रखा गया है।

जम्मू-कश्मीर में, पिछले कुछ दिनों में, आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ की संख्या अधिक हो गई है, जोखिम न केवल सीमा पार आतंकवादियों से है, बल्कि घाटी में रहते आतंकवादियों से भी है। गुरुवार को पुलवामा में भीषण झड़प हुई थी, जिसमें तीन आतंकवादी मारे गए थे।

सुरक्षा बल द्वारा रोज विभिन्न स्थलों पर सर्च ऑपरेशन किये जा रहे हैं। और आतंकवादियो को ढेर किया जा रहा है। हाई अलर्ट पर सुरक्षा बल हर मुमकिन कोशिश कर रहा है की किसी भी दुर्घटना या हमले को टाल सके।