पुलिस ने फिर लाखों कि शराब पकड़ी, तेल और पानी के पाउच की आड़ में हो रही थी तस्करी


(Photo Credit : ichef.bbci.co.uk)

गुजरात में, शराब बंदी कानून को सख्ती से लागू किया जाता है। लेकिन शराबबंदी कानून के बीच इनमें से कुछ जगहों पर शराब के अड्डों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तो दूसरी ओर, पुलिस शराब के अड्डों पर छापेमारी कर रही है। तो हर बार लाखों रुपये की शराब पकड़ी जाती है। इसके अलावा, कुछ दिनों से एक दो दिन के अंतराल पर अन्य राज्यों से गुजरात में शराब घुसाने की कोशिश की जा रही है, उसे पुलिस की सतर्कता के कारण पकड़ लिया जाता है। इसी दरमियान अहमदाबाद पुलिस ने तेल पाउच की आड़ में हो रही शराब की सप्लाई का पर्दाफाश किया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, अहमदाबाद पुलिस को सूचना मिली थी कि बगोदर तारापुर चौकी के पास से कुछ लोगों द्वारा लाखों रुपये की शराब की तस्करी की जाएगी। खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर नजर रखकर वाहनों की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने एक ट्रक संदिग्ध लगने के कारण ट्रक की जाँच शुरू की। पुलिस की चेकिंग के दौरान ट्रक से तेल और पानी के पाउच मिले। पुलिस द्वारा ट्रक की अधिक जांच में बड़ी संख्या में शराब की बोतलों से भरे बक्से मिले। पुलिस ने शराब के साथ ट्रक चालक हरप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को ट्रक से लगभग 5000 शराब की बोतल मिली। जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 22 लाख रुपये जितनी है।

आरोपी की जांच के दौरान, पुलिस ने पाया कि इस व्यक्ति ने महाराष्ट्र के धुलिया में से एक व्यक्ति से शराब खरीदी थी और शराब की इस राशि को जूनागढ़ ले जा रहा था। अब पुलिस को पूरे मामले में आरोपी को रिमांड में लेकर इसके बारे में अधिक विवरण जानने का प्रयास करेगी जैसे शराब की तस्करी कितने समय से कर रहा था और जूनागढ़ में किसे देने वाला था।