पहचान छुपाकर पीएम नरेन्द्र मोदी के चाचा ने सूरत सिविल अस्पताल में कराया ईलाज


सूरत। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चाचा कांतिलाल मोदी ईलाज के लिये सूरत सिविल अस्पताल पहुंचे और उन्होंने अपना पहचान बदल कर, यानि नाम बदलकर अपना ईलाज कराया। जब इस बाबत का खुलासा सिविल अस्पताल के सत्ताधीशों के समक्ष हुआ तो हड़कंप मच गया। दरअसल कांतिलाल मोदी नहीं चाहते थे कि सिर्फ पीएम नरेन्द्र मोदी के रिश्तेदार होने के कारण उन्हें दूसरों से बेहतर ईलाज मुहैया कराया जाए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांतिलाल मोदी ने अस्पताल में भर्ती होते वक्त इस बात का पूरा ध्यान रखा कि प्रबंधन को पता न चले कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उनके भतीजे हैं। लेकिन अस्पताल में पूछताछ के दौरान उनकी असली पहचान हो गई। बुधवार को युरिन इन्फेक्शन की समस्या के चलते कांतिलाल मोदी अस्पताल पहुंचे थे। उन्हें मेडिसीन के सर्जरी विभाग में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां से लेकर भाई एक आम नागरिक की तरह जीवन बिता रहे हैं। पीएम के चाचा कांतिलाल भी उनका नाम कहीं नहीं लेते। ८१ वर्षीय कांतिलाल अडाजण की रूद्र रेसीडेन्सी में रहते हैं। पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाई प्रहलादभाई की पत्नी का निधन हुआ तब कांतिलाल अंतिम विधि में भी गये थे।