ममता ‘जय श्री राम’ कहने वालों को भी जेल में धकेल रहीं : पीएम मोदी


(PC : inkhabar.com)

उड़िसा के चक्रवात प्रभावित इलाकों के हवाई सर्वेक्षण के बाद मोदी ने नवीन पटनायक की तारीफ की

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के तमलुक में चुनाव प्रचार के लिये पहुंचे। यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि दीदी इतनी निराश हो चुकी हैं कि अब वो भगवान के बारे में भी बोलना या सुनना पसंद नहीं करती। उन्होंने कहा कि दीदी अब राज्य में ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने वालों तक को गिरफ्तार करके जेल में डाल रही हैं।

स्पीडब्रेकर दीदी!

मोदी ने ममता दीदी को ‘स्पीडब्रेकर दीदी’ के नाम से पुकारते हुए कहा कि स्पीडब्रेकर दीदी ने चक्रफात फोनी तक को नहीं छोड़ा और उस पर भी राजनीति कर रही हैं। मोदी बोले कि उन्होंने ममता दीदी से संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन उनका अहंकार ऐसा भरा हुआ है कि उन्होंने मुझ से बात करने से भी इंकार कर दिया, मैंने दूसरी बार उनसे संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई।

बता दें कि विगत दिनों ममता बैनर्जी का एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में देखा जा सकता था कि वे अपने चुनाव प्रचार के दौरान एक गांव की सड़क से गुजर रहीं थी तो कुछ लोग ‘जय श्री राम’ का नारा लगा रहे थे। इस पर दीदी गाड़ी रूकवाकर उतरी और वहां उपस्थित लोगों को डांटने लगीं। देखें वीडियो।

 

उड़िसा के चक्रवात फोनी प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के लिये जाने से पहले उड़िसा गये और चक्रवात प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया। उनके साथ उड़िसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक भी थे।

स्थिति की समीक्षा करने के बाद हवाई अड्डे पर ही मोदी ने उड़िसा सरकार और विशेष कर मुख्यमंत्री नवीन पटनायाक की तारीफ करते हुए कहा कि नवीन बाबू ने बहुत अच्छा प्लान किया। भारत सरकार उसमें उनके साथ रह कर के सारी चीजों को आगे बढ़ा पायेगी। मोदी ने उड़िसा के लोगों की भी तारीफ की और कहा कि सरकार द्वारा दी गई सूचनाओं का लोगों ने बढ़िया से अनुपालन किया जिससे नुकसान को कम किया जा सका।

 

मोदी ने कहा कि भारत सरकार ने ३८१ करोड़ रूपये सहायता की घोषणा पहले ही कर दी थी। अब अतिरिक्त एक हजार करोड़ रूपये रीलीज किये जायेंगे।