अरविंद केजरीवाल पर कुमार विश्वास का तंज फिर वायरल


(PC : Twitter)

कभी रामलीला मैदान के मंच से एक साथ हुंकार करने वाले अरविंद केजरीवाल और कुमार विश्वास का आज छत्तीस का आंकड़ा बन गया है। अरविंद केजरीवाल तो दिल्ली के मुख्यमंत्री के पद पर काबिज हैं, लेकिन कुमार विश्वास ने आम आदमी पार्टी को राम राम कर चुके हैं। इतना ही नहीं, जब कभी अवसर मिलता है उनके मन का कविराज जाग जाता है और वे सोशल मीडिया पर ऐेसे तंज कसते हैं कि मिनटों में वायरल हो जाते हैं।

लोकसभा चुनाव के वर्तमान माहौल में नतीजों की घोषणा के इंतजार के बीच विपक्षी दलों के नेताओं की मंगलवार को दिल्ली में एक बैठक हुई। बैठक में चुनाव में ईवीएम को लेकर उत्पन्न हुई संशय की स्थित पर विचार किया गया और चुनाव आयोग के समक्ष प्रतिवेदन दिया। चुनाव आयोग से क्या बातचीत हुई यह मीडिया को बताने प्रमुख विपक्षी नेता जमा हुए तो उस भीड़ में अरविंद केजरीवाल भी नजर पड़ रहे थे। तस्वीर में अरविंद केजरीवाल बसपस और कांग्रेस के नेता के बीच से झांकते दिख रहे हैं।

इसी तस्वीर पर कुमार विश्वास ने दो पंक्तियां लिख कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी, जो हमेशा की तरह वायरल हो गई। उन्होंने लिखाः

तुम निकले थे लेने स्वराज, सूरज की सुर्ख़ गवाही में ,
पर आज स्वयं “टिमटिमा” रहे, जुगनू की नौकरशाही में…!

कुमार विश्वास का ट्वीट भी देखेंः

 

बता दें कि आम आदमी पार्टी ‌दिल्ली की सात सीटों पर चुनाव लड़ रही है और यहां भाजपा के खिलाफ एकजुट होने की नीति के तहत कांग्रेस के साथ गठजोड़ के भरसक प्रयासों के बाद भी समझौता नहीं हो पाया। अब देखना होगा कि दिल्ली में इस बार आप का खाता भी खुल पाता है या नहीं।