आई.डी.टी. का प्रसिद्ध किड्स फैशन शो


गुजरात किड्स फैशन वीक-२०२० : प्रथम ऑडिशन सम्पन्न

सूरत के  प्रमुख फैशन डिजाइन इंस्टीटूट द्वारा प्रायोजित गुजरात किड्स फैशन वीक – २०२०  जो कि आई डी टी के द्वारा हर साल बड़े पैमाने पर आयोजित किया जाता है , उसके २०२० के संस्करण पर आज यहां वेलेंटाइन के ओज़ोन बेंक्वेट में इस शो का प्रथम
ऑडिशन संपन्न हुआ ।

जिसके अंतर्गत करीब १५ स्कुलोंके ४ से लेकर १४ साल कि एज ग्रुप के  १५०  बच्चोने  बड़े उत्साह के साथ हिस्सा लिया । इस शो की विशेष बात यह है कि, गुजरात किड्स फैशन वीक-२०२० के फिनाले में आई डी टी के पूरे  देश में फैले हुए सेंटर के डिजाइनर एवं आईडी टी के डिजाइनर ने बनाये हुए गारमेंट्स यह बच्चे पहनकर रेम्प वॉक करेंगे तथा इन में से जिनका परफॉर्मेंस सबसे अच्छा होगा उन बच्चों को मिस प्रिंसेस  गुजरात   और मिस्टर प्रिंस गुजरात   के एवार्ड से सम्मानित किया जाएगा ।

इस शो के लिए सिर्फ सूरत ही नहीं बल्कि  अहदाबाद , वापी आदि शहरों के बच्चों ने  भी हिस्सा लिया है । ऐसे बच्चों के फैशन शो के आयोजन के पीछे आई डी टी का मूल उद्देश्य  यह रहा है कि , अगर बच्चे ऐसे शो मे  हिस्सा लेते है तो उन  बच्चों का आत्मविश्वास -सेल्फ कॉन्फिडेंस बढ़ेगा , व्यक्तित्व में सुधार आएगा (पर्सनालिटी डेवलपमेन्ट) और उनका स्टेज फियर ख़त्म होजायेगा  । और यह क्रम पिछले कई सालों से चल रहा है । आई डी टी को  अपने इस  उद्देश्य में काफी अच्छी सफलता  मिली है ।

इस शो के  जुरी के तौर पर  टेप इन डांस के सोनम शाह एवं सपन शाह ने अपनी  सेवाएं प्रदान कीं थीं ।

गुजरात किड्स फैशन विक -२०२० का दुसरा प्रथम चरण का दुसरा ऑडिशन उसी जगह पर अगले रविवार यानी कि तारीख : १५ दिसंबर को होगा ।