पति की चेतावनी पूरी करने के चक्कर में पत्नी ने गवाई अपनी जान


(Photo Credit : Youtube.com)

सांसारिक जीवन में पति-पत्नी के बीच टकराव एक आम बात है। छोटी-बड़ी लड़ाई के बाद दोनों के बीच समझौता भी हो जाता है। लेकिन सूरत में एक पत्नी ने अपने पति द्वारा दी गई चुनौती को पूरा करने के लिए अपनी जान दे दी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, ललिताबेन अपने पति के साथ सूरत के गोडादरा इलाके में श्रुति आवास में रहती हैं। एक दिन ललिताबेन के घर उनके भाई-बहन खाना खाने आए। उसी दिन, पति चंद्रकांत का एक दोस्त भी घर खाना खाने आने वाला था। दोस्त रात के खाने से कुछ देर पहले घर आया, लेकिन काम के कारण वह चला गया और कुछ समय बाद आने और खाने के लिए कहा। इस मामले पर, पति चंद्रकांत ने ललिताबेन को बताया कि उनके दोस्त के आने के बाद सभी खाना खाएंगे। इसे लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था।

पति के झगड़े से तंग आकर पत्नी ने फिनायल पी लिया। जिसके चलते ललिताबेन के भाई-बहन ने उनका इलाज कराया और बचा लिया। पत्नी के बच जाने की खुशी मनाने की बजाय, पति चंद्रकांत ने फिर से ललिताबेन से झगड़ा कर लिया। झगड़े के दौरान, पति चंद्रकांत ने ललिताबेन से कहा, “यदि आप में साहस है तो फिनायल पीजा। पति की ये बात सुनकर ललिताबेन ने फिर से फ‌िनीयल पी लिया। जिससे उसे फिर से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान ललिताबेन की मौत हो गई। घटना के बाद, ललिताबेन के भाई और बहन ने चंद्रकांत के खिलाफ लिंबायत पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आगे की कार्रवाई के लिए चंद्रकांत के खिलाफ अपराध का मामला दर्ज किया।