केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 3 जुलाई से 3 दिन गुजरात दौरे पर


(Photo Credit : amitshah.co.in)

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार गुजरात आ रहे हैं। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह परिवार के साथ भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा की मंगला आरती में करने के बाद एक पुल का उद्घाटन करेंगे और जनसंपर्क कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। साथ ही राज्यसभा चुनाव को लेकर बैठक की शुरुआत भी करेंगे।

एक रिपोर्ट के अनुसार, 3 जुलाई को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुजरात का दौरा करेंगे। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह हर साल रथ यात्रा के दिन, भगवान जगननाथ मंगला आरती में अपने परिवार के साथ उपस्थित होते हैं। वह गृह मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने परिवार के साथ 4 जुलाई को भगवान जगन्नाथ की मंगला आरती में भाग लेंगे।

इसके अलावा, गृह मंत्री बनने के बाद वे गुजरात में पहले कार्यक्रम में भाग लेंगे और आयकर के पास ट्राफिक कम करने के लिए अहमदाबाद में बने नए ओवरब्रिज का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा, जब वह एक सांसद हैं, तो वह अपने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को भी जानेंगे और समस्या के समाधान के लिए जनसंपर्क कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा, पांच तारीख को राज्यसभा चुनाव होने के कारण, वे भाजपा नेताओं और मंत्रियों के साथ बैठकों का दौर शुरू करेंगे।