वित्तमंत्री अरुण जेटली ने PM को मंत्री बनने के विषय में लिखी चिट्ठी


(Photo Credit : evartha.in)

लोकसभा चुनावों में जबरदस्त जीत के बाद, भारतीय जनता पार्टी मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा कर रही है, अब बीमारी से जूझ रहे वित्त मंत्री अरुण जेटली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी। ट्विटर पर चिट्ठी को शेयर करते हुए जेटली ने लिखा कि मैं पिछले 18 महीनों से बीमार हूं। मेरी तबीयत खराब है, इसलिए मुझे मंत्री ना बनाने के बारे में विचार करें। गौरतलब है कि 30 मई को पीएम मोदी और उनका मंत्रीमंडल शपथ लेगा।

जेटली ने लिखा कि आपके (पीएम मोदी) नेतृत्व में 5 साल तक काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा। इससे पहले भी, मुझे NDA सरकार में जिम्मेदारी दी गई थी। सरकार के अलावा संगठन और विपक्ष के नेता के रूप में भी मुझे महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां दी गईं। अब मुझे कुछ नहीं चाहिए।

खराब स्वास्थ्य का कारण देते हुए जेटली ने लिखा कि, पिछले 18 महीनों से मैं गंभीर बीमारी से पीड़ित हूं। जब आप चुनाव प्रचार पूरा होने के बाद केदारनाथ जा रहे थे, तो मैंने औपचारिक रूप से आपको बताया था कि स्वास्थ्य कारणों से मैं भविष्य में कोई जिम्मेदारी नहीं निभा पाऊंगा। मैं अपने इलाज और स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहता हूं। आपके नेतृत्व में भाजपा और NDA ने शानदार जीत हांसिल की है।