अपनी पार्टी को हारते देख एक कांग्रेसी नेता दिल का दौरा पड़ने से निधन


(Photo Credit : english.newstracklive.com)

चुनाव मतगणना अंतिम चरण पर है। सभी रुझानों के मुताबिक भाजपा बड़ी विजय के साथ पूर्ण बहुमत की ओर बढ़ती नज़र आ रही है। इन परिणामों को देख कर एक ओर भाजपा में जश्न का माहौल है और कार्यकर्ता जीत के जश्न की तैयारियों में पुरी तरह जुटे हुए हैं। दूसरी ओर कांग्रेस तथा अन्य विपक्षी दलों को इन रुझानों से पड़ा झटका लगा है। कांग्रेस ने तो विधानसभा चुनाव में जीते राजस्थान, मध्य प्रदेश तथा छत्तीसगढ़ से भी अपनी खासी सीटें गवा दी हैं। ऐसे रुझानों के माहौल में एक बहुत ही चौंका देने वाली खबर सामने आई है।

(Photo Credit : navodayatimes.in)

कांग्रेस पार्टी के सभी सदस्यों को चुनाव के परिणामों को देख कर बड़ा झटका लगा है तो कांग्रेस के जिला अध्यक्ष रतन सिंह ठाकुर को इतना बड़ा सदमा लगा कि उन्हें दिल का दौरा पड़ गया और उनकी तुरंत मौत हो गई। मतगणना स्थल पर नतीजे देख रहे रतन सिंह ठाकुर को दिल का दौरा आया और एंबुलेंस में उन्हे अस्पताल ले जाया जा रहा था परंतु उससे पहले ही उन्होने प्राण त्याग दिये।

उल्लेखनिय है कि रतन सिंह ठाकुर सिहोर जिले के कांग्रेस जिला अध्यक्ष थे। चुनाव परिणाम के दौरान पार्टी को मतगणना में पिछड़ता देख सदमे के कारण दिल में दर्द उठा जिसके चलते उन्हे जिला अस्पताल में ले जाया गया जिसके पश्चात भोपाल के चिरायु अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्हे मृत करार किया गया। इसके कारण कांग्रेस में शोक का माहौल है।