बिहार में कुछ बदमाशों ने प्रेमी जोड़े के साथ की बदतमीज़ी और दुर्व्यवहार


PC: livehindustan.com

बिहार के बेगूसराय में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कुछ बदमाशों ने प्रेमी जोड़े की जमकर धुनाई करी। इस बीच, बदमाशों ने लड़की के साथ दुर्व्यवहार भी किया।

वायरल हुए इस वीडियो में 5-6 लड़के एक प्रेमी जोड़े के साथ मारपीट करते हुए नज़र आ रहे हैं। बदमाश प्रेमी जोड़े को बेरहमी से पीटते हैं और उन्हें अपशब्द भी कहते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि इन बदमाशों ने लड़की के साथ दुष्कर्म करने की भी कोशिश की।

मामला बेगूसरी के वीरपुर थाना क्षेत्र के जगदर गांव का है। प्रेमी जोड़े बार-बार बदमाशों से छोड़ देने का आग्रह कर रहे थे, लेकिन बदमाश लड़कों पर उनका कोई असर नहीं हुआ। बदमाशों ने लड़की को बार-बार अपशब्द बोल रहे थे। वीडियो में ध्वनि के अनुसार, प्रेमी जोड़ा खुद को मेदा भबनगाम के होने का बता रहे थे। डीएसपी हेड क्वार्टर कुंदन कुमार सिंह ने कहा कि वीडियो वीरपुर थाना प्रभारी को दिया गया है। इस आधार पर, बदमाशों की पहचान करने के लिए आदेश दिए गए हैं।

यह उल्लेख किया जाना चाहिए कि बिहार में पिछले साल अगस्त में इसी तरह का एक वीडियो सामने आया था जिसमें कुछ लड़के एकांत में बैठे प्रेमी जोड़े को अपशब्द बोल रहे थे और उनके माता-पिता को बुलाकर लाने के लिए कह रहे थे। गांव वालों के दुर्व्यवहार से लड़की बिल्कुल डरी हुई है। गाँव के लोगों ने इनकी जबरदस्ती शादी भी करा दी।