अनन्या पांडे अपने बयान के चलते घिरी विवादों में, क्लासमेट ने किये कुछ खुलासे


(Photo Credit : mensxp.com)

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 स्टार अनन्या पांडे इन दिनों अपने खुलासे को लेकर विवादों से घिर गई है। दरअसल बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले अनन्या करण जौहर के फेमस शो कॉफी विद करण सीजन 6 में आई थी। इस दौरान अपने कॉलेज को लेकर की गई अनन्या की बातों का खुलासा 3 महीने बाद हुआ है।

(Photo Credit : hindustantimes.com)

दरअसल शो में अनन्या ने आगे की पढ़ाई को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि वह आगे की पढ़ाई के लिए लॉस एंजिलिस यूनिवर्सिटी जाने वाली थी। परंतु फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 साइन करने की वजह से वह नहीं जा सकी। वहीं अनन्या की पढ़ाई को लेकर उनकी स्कूलमेट्स ने जो बातें कही वह कुछ और ही बयां कर रही हैं। दरअसल एक खबर के अनुसार अनन्या पढ़ाई में कमजोर थी, जिसके चलते उनका किसी भी अच्छी यूनिवर्सिटी में सिलेक्शन नहीं हो सका। उनके क्लासमेट्स के अनुसार अनन्या ने झूठ बोला है। इतना ही नहीं उनके क्लासमेट्स ने यह भी बताया कि हर स्टूडेंट को एक काउंसलर नियुक्त किया जाता है, परंतु अनन्या के केस में ऐसा नहीं हुआ, क्योंकि एक्ट्रेस का कहना था कि वह फिल्म लाइन में जाएंगी या फिर कुछ समय तक ब्रेक लेंगी।

उनकी क्लासमेट्स ने बताया कि जब अनन्या के यूनिवर्सिटी ऑफ साउथर्न कैलिफ़ोर्निया में एडमिशन होने की खबर सामने आई तो सभी ने इसे स्वीकार कर लिया। परंतु जब अनन्या से कॉलेज एक्सेप्टेंस लेटर दिखाने को कहा तो, उन्होंने कह दिया कि लेटर खो गया। वही अपनी क्लासमेट्स के दावे को गलत बताते हुए अनन्या ने कहा कि फिल्म रिलीज होते ही लोगों ने यह सब बकवास शुरू कर दी है।