अमिताभ बच्चन ने फिर एक बार की किसानों की सहायता


(Photo Credit : c.ndtvimg.com)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर किसानों की मदद के लिए आगे आए। अमिताभ बच्चन ने इस बार बिहार में 2100 किसानों का कर्ज चुकाया है। उन्होंने एक ब्लॉग लिखकर यह जानकारी दी है। अमिताभ बच्चन ने लिखा वादा पूरा किया। बिहार में जिन किसानों का ऋण बाकि ता, उनमें से 2100 किसानों को चुना गया था और उनके ऋण ओटीएस (वन टाइम सेटलमेंट) के साथ चुकाए गए थे। कुछ किसानों को अमिताभ के बंगले में आमंत्रित किया गया था और व्यक्तिगत रूप से उन्हें अभिषेक बच्चन और श्वेता द्वारा कागजात दिए गए थे।

अमिताभ बच्चन ने इससे पहले लिखा था: यह किसानों के लिए एक उपहार है, जो ऋण का भुगतान करने में असमर्थ हैं। वे लोग अब बिहार राज्य से होंगे। यह पहली बार नहीं है, जब अमिताभ बच्चन ने किसानों की मदद की है। पिछले साल भी उन्होंने उत्तर प्रदेश में हजारों किसानों को कर्ज चुका दिया था। 76 वर्षीय अभिनेता ने यह भी लिखा है कि एक और वादा पूरा किया गया है।

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में लिखा है: बहादुर दिलों, जिन्होंने देश के लिए पुलवामा में अपने जीवन का बलिदान दिया, उनके परिवार और पत्नियों की आर्थिक मदद। सच्चा शहीद। इससे पहले अमिताभ बच्चन ने महाराष्ट्र के 350 किसानों का कर्ज चुकाया था। इसके अलावा, उन्होंने 44 शहीदों के परिवारों की भी मदद की।