अल्पेश ने की उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल से मीटिंग, विजय रुपाणी बोले अभी कुछ तय नहीं


PC: facebook.com/vijayrupanibjp

गुजरात की राजनीति अब अल्पेश ठाकोर को लेकर काफी गरमा गई है। कल अल्पेश ठाकोर और बायड के कांग्रेस विधायक धवल सिंह झाला ने उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल से मुलाकात की। बैठक करीब डेढ़ घंटे चली। जिसको लेकर राजनीतिक लॉबी में कई तर्क दिए गए। इस बैठक के बारे में, अल्पेश ठाकोर ने कहा कि वह उनके क्षेत्र के लोगों से संबंधित कुछ सवाल प्रस्तुति करने के लिए एक विधायक के रूप में आए थे।

उल्लेखनीय है कि अल्पेश ठाकोर और धवल सिंह ज़ला कांग्रेस से नाराज़ हैं। क्योंकि, अल्पेश ठाकोर ने लोकसभा चुनाव के समय कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। फिर कांग्रेस उम्मीदवार के खिलाफ प्रचार किया था। जब लोकसभा चुनावों में नतीजे आए और कांग्रेस को एक भी सीट नहीं मिली, तो ठाकोरसेना, ओबीसी एकता मंच और गुजरात की जनता का आभार माना। कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा देने के बाद, भाजपा नेताओं के साथ अल्पेश ठाकोर की तस्वीरें भी वायरल हुईं।

धवल सिंह ज़ला ने कुछ दिनों पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस पर हमला किया था कि कांग्रेस ने मुझे लोकसभा चुनाव के प्रचार से दूर रखा था, अल्पेश ठाकोरन का पद बढ़ रहा है। इसलिए उन्हें निलंबित करने की कोशिश की जा रही है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस हमें दुर कर रही है। इससे पहले कांग्रेसियों ने मेरे कार्यालय के बैनर तोड़े थे, अब दोनों नेताओं के उप मुख्यमंत्री के साथ, डेढ़ घंटे के लिए चलि बैठक कई सवाल उत्पन्न करती है। 

अल्पेश ठाकोर के भाजपा में शामिल होने के बारे में, मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा, “अभी तक कोई ठोस बात नहीं हुई है। इसलिए अभी इन सभी बातों को कहने का कोई अर्थ नहीं है। देखते हैं आने वाले दिनों में।