सांसद बनने के बाद अब ब्याह रचाने के मुड़ में नूसरत जहान!


(PC : Instagram/nusratchirps)

आजकल पश्चिम बंगाल की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी तृणमुल कांग्रेस की दो सांसद अपने ग्लेमर को लेकर सुर्खियों में हैं। ममता बैनर्जी ने मनोरंजन क्षेत्र की दो हस्तियों नुसरत जहान और मिमी चक्रबोर्ती को लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी का टिकट दिया और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लहर के बावजूद दोनों ही चुनाव जीतकर संसद पहुंच चुकी हैं।

 

चुंकि दोनों बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से हैं, युवा हैं, आधुनिक ख्यालों की हैं, इसलिये जब वे पहली बार संसद भवन पहुंची तो सबसे अलग आधुनिक परिधानों में दिखीं। न जाने क्यों दोनों विजेता सांसदों के परिधान को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया। लेकिन जैसा कि प्रतीत हो रहा है, दोनों बिंदास ख्यालों की हैं और अपने मन का करने में विश्वास रखती हैं।

बता दें कि नूसरत जहान सफल अभिनेत्री और फिर सांसद बनने के बाद अपना घर सजाने की तैयारी कर रही हैं। जी हां, नूसरत जहान ने स्वयं अपने इंस्टाग्राम एकाऊंट से एक खुबसूरत तस्वीर पोस्ट की जिसमें वे किसी का हाथ थामे हुई हैं। उन्होंने तस्वीर में अपने दोस्त और अब हमसफर बनने जा रहे कोलकाता के बिजनेसमेन निखील जैन को टैग करते लिखा कि, ‘जब वास्वविकता आपके सपनों से भी बेहतर हो, तो जीवन में जिस बेहतरीन चीज़ को थामे रखना चाहिये… वो है एक-दूसरे का साथ!’

नूसरत जहान के इस बेबाक अंदाज को उनके प्रशंसक काफी सराह रहे हैं। उनके लिखे संदेश से साफ जाहिर है कि वे जल्द ही अपने हमसफर निखील जैन के साथ ब्याह रचा सकती हैं।