25 साल तक राज करना है : अमित शाह


नई दिल्ली।  बुधवार को

भाजपा के स्‍थापना दिवस पर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। दिल्‍ली में आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रीय कार्यालय में अमित शाह ने पार्टी संस्‍थापक पं. दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर पुष्प चढ़ा कर उन्हें श्रद्धाजंलि दी।

अमित शाह ने कहा कि 11 लोगों से शुरू हुई पार्टी आज 11 करोड़ कार्यकर्ताओं के एक विशाल परिवार के रूप में तब्दील हो चुकी है, यह सब कार्यकर्ताओं की मेहनत और समर्पण के कारण संभव हुआ। इस दौरान आगे बढ़ने से रोकने के लिए हमारा दमन भी हुआ जिसमें बहुत से कार्यकर्ताओं ने अपनी कुर्बानी दी, उनको हमारा नमन। पार्टी सदा उनकी ऋणी रहेगी।

तीन पीढ़ियों ने भाजपा के विकास में अपना पूरा जीवन दान कर दिया। बीजेपी अध्यक्ष ने दावा किया कि अगले 25 सालों तक पार्टी पंचायत से लेकर पार्लियामेंट तक राज करेगी और देश के विकास में अपना पूर्ण योगदान देगी। हमारे आंदोलन का आधार राष्ट्रवाद रहा है इसलिए पार्टी की पहचान भी राष्ट्रवादी पार्टी की बन गई है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को चेताते हुए कहा कि सत्ता में आने के बाद आपको आलस्य नहीं करना है बल्कि आगे बढ़ते जाना है। हम राजनीति में एक निश्चित लक्ष्य लेकर आए हैं हमें भारत को विश्व गुरु बनाना है।