विस चुनाव के पहले एक मंच पर आ सकते हैं मोदी-ममता


कोलकाता। विधानसभा चुनाव के पहले जहां एक ओर सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस व भाजपा के बीच खींचतान का माहौल है, दोनों र्पािटयों के नेता एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. इस बीच, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व तृणमूल कांग्रेस सरकार की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक मंच पर आ सकते हैं.
फरवरी महीने में ही १५-२२ फरवरी के बीच दक्षिण २४ परगना जिले के सागरद्वीप में बंदरगाह का शिलान्यास किया जायेगा. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आयेंगे. इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए वेंâद्रीय जहाजरानी मंत्रालय व कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट की ओर से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी आमंत्रित किया गया है, हालांकि अब तक मुख्यमंत्री ने इसके लिए समय नहीं दिया है.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जिस दिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समय देंगी, उसी दिन शिलान्यास समारोह का आयोजन किया जायेगा. केपीटी के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, सागरदद्वीप में ाqस्थत कपिल मुनि आश्रम के पास ही सागर बंदरगाह के शिलान्यास समारोह का आयोजन किया जायेगा. राज्य सचिवालय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इस योजना में राज्य सरकार की भी भागीदारी है और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हमेशा से ही इस योजना को क्रियााqन्वत करने की मांग करती आयी हैं, इसलिए उनके इस कार्यक्रम में उपाqस्थत रहने की संभावनाएं अधिक हैं.