लेन-देन की बात सावित हुई तो संयास ले लूंगा : संजय


नई दिल्ली । अरिंवद केजरीवाल के खिलाफ ऑडियो टेप सामने आने के बाद अब आप नेता संजय िंसह पर िंस्टग का शिवंâजा कस सकता है। कांग्रेस नेता आसिफ मोहम्मद ने दावा किया है कि संजय िंसह ने उन्हें लालच दिया था। हालांकि संजय िंसह ने आरोपों से इनकार किया है। आसिफ मोहम्मद का यह भी कहना है कि अगर संजय िंसह ने आरोप से इनकार किया, तो वे सबूत पेश करेंगे। दूसरी ओर संजय िंसह ने इस पर सफाई देने में देर नहीं लगाई। िंसह ने कहा कि मैं आसिफ मोहम्मद से मिलने गया था, लेकिन कभी भी पैसे के लेन-देन की बातचीत नहीं हुई। अगर पैसे के लेन-देन की बात साबित हुई को राजनीतिक जीवन से संयास ले लूंगा। वहीं केजरीवाल के ऑडियो टेप के लीक होने के बाद रोहिणी से आप के पूर्व विधायक राजेश गर्ग द्वारा इस मामले में कुमार विश्वास को घसीटने के बाद अब विश्वास ने गर्ग पर जवाबी हमला किया है। कुमार विश्वास ने गर्ग पर टिकट के लिए पार्टी को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है।
इससे पहले गर्ग ने आशंका जताई थी कि टेप कुमार विश्वास के यहां से लीक हुआ हो सकता है। गर्ग का दावा है कि लीक हुई टेप सिर्पâ उनके और कुमार विश्वास के पास ही थी। इसके बाद कुमार विश्वास ने गर्ग पर पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि गर्ग उन्हें पार्टी टिकट के लिए ब्लैकमेल कर रहे थे।
बताया गया है कि कुमार विश्वास ने ट्वीट करके गर्ग के आरोपों का जवाब दिया। विश्वास ने ाqट्वटर कर लिखा, ‘मिस्टर राजेश गर्ग जी, मैंने ऑडियो उसी दिन पार्टी को फॉरवर्ड कर दिया था, जिस दिन आपने मुझे उसके जरिए ब्लैकमेल करने की कोशिश की थी। गौरतलब है कि गर्ग पिछले साल के दिल्ली चुनाव में आम आदमी पार्टी की तरफ से रोहिणी से जीते थे, लेकिन इस बार उन्हें टिकट नहीं दिया गया।