लालकृष्ण आडवाणी की पत्नी कमला का अंतिम संस्कार आज


नई दिल्ली । भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की पत्नी कमला आडवाणी का अंतिम संस्कार आज शाम चार बजे निगम बोध घाट पर किया जाएगा। उनके परिवार के सूत्रों ने कहा कि अंतिम यात्रा पूर्व उप प्रधानमंत्री के पृथ्वीराज रोड आवास से अपराह्न तीन बजे शुरू होगी और निगम बोध घाट पहुंचेगी। कमला का कल शाम हृदयाघात से दिल्ली के एम्स में निधन हो गया।

वयोवृद्ध भाजपा नेता लाल कृष्ण आडवाणी की पत्नी कमला आडवाणी का कल दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह राजनीति की हलचल से भले दूर रहीं, लेकिन अपने पति के लंबे राजनीतिक सफर में हमेशा उनकी हमकदम रहीं। उन्होंने शाम को सीने में दर्द और बेचैनी की शिकायत की। उन्हें तत्काल अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाए।

वह पिछले कुछ समय से वृद्धावस्था से जुड़ी समस्याओं से परेशान थी और कुछ माह से व्हील चेयर पर थी। परिवार के सूत्रों ने बताया कि वह स्मृति विलोप से भी जूझ रही थीं। रात में उनके पार्थिव शरीर को घर लाया गया और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित बहुत से राजनीतिक नेता उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे। भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी की पत्नी कमला आडवाणी के निधन पर भाजपा के कई नेताओं ने शोक व्यक्त किया।