भड़के रादडिय़ा, कहा-हार्दिक जेल में मानसिक संतुलन खो बैठा है, पागलों जैसी बातें कर रहा है


राजकोट। पाटीदारों और सरकार के बीच समाधान का प्रयास कर रहे सांसद वि_ल रादडिया पर कल हार्दिक पटेल ने निशाना साधा था। कोर्ट में पेशी के लिए लाए गए हार्दिक पटेल ने कहा था कि समाज को गद्दारों की जरूरत नहीं है। भाजपा पाटीदारों को बेवकूफ बना रही है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सांसद वि_ल रादडिया ने कहा कि हार्दिक पटेल जेल में मानसिक संतुलन गवां बैठा है, पागलों जैसी बातें कर रहा है। वि_ल रादडिया ने कहा कि मानसिक संतुलन खोने के बाद हार्दिक जेल में रहकर हीरो बनना चाहता है। हार्दिक पटेल और उसके साथी चुनाव लडऩे के मूड़ में हों ऐसा लग रहा है।
विट्ठल रादडिया ने आगे कहा कि हार्दिक को हमें गद्दार कहने का कोई अधिकार नहीं है। हार्दिक के वोट से विट्ठल रादडिया नहीं जीते हैं। राजनीति या नेतागिरी किसी के बाप की जागीर नहीं है।
वहीं दूसरी ओर सौराष्ट्र पास (पाटीदार आरक्षण आंदोलन, समिति)के कन्वीनर ललित वसोया ने विट्ठल रादडिया को खुलकर चर्चा करने अथवा टीवी पर डीबेट करने का चैलेन्ज दिया है। राजकोट के पाास कन्वीनर ब्रिजेश पटेल ने कहा कि वि_लभाई आप तो समाज के हित के लिए मध्यस्थी बनकर घूमते थे अभी तक इसका समाधान क्यों नहीं कर पाये? हार्दिक को जेल से क्यों नहीं छुड़ा सके और समाज को आरक्षण क्यों नहीं दिला सके? अब आप ही बताइए कि गद्दार कौन है?
हार्दिक के जेल में रहकर हीरो बनने के सवाल पर ब्रिजेश पटेल ने कहा कि हार्दिक पटेल समाज के हित के लिए जेल में है। समाज के हित की बातें करने वाले बहुत हैं लेकिन जेल जाने वाला कोई नहीं है। पाटीदार समाज के हित में जेल जाने का कोई उदाहरण नहीं है। ब्रिजेश पटेल ने वि_ल रादडिया ने हार्दिक के खिलाफ गलत बयानबाजी बंद करने को कहा है।