बीएमडब्ल्यू कार ने चार लोगों को रौदा, ड्राइवर फरार


नोएडा। सेक्टर 22 में स्टेडियम के गेट नंबर पांच के पास अनियंत्रित बीएमडब्ल्यू कार ने चार लोगों को रौंद दिया। घायलों में दो की हालत बेहद गंभीर है। बताया गया कि युवक बीएमडब्ल्यू से रेसिंग कर रहा था। लोगों ने उसे पकडऩे की कोशिश की तो वह तमंचा लहराते हुए फरार हो गया। पुलिस 12-22 के पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। एसपी सिटी दिनेश यादव ने बताया कि जल्द ही आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कैसे हुई टक्कर
दोपहर करीब एक बजे बीएमडब्ल्यू कार चालक 12-22 की तरफ से आ रहा था। जैसे ही स्टेडियम के गेट नंबर पांच पर पहुंचा उसने नियंत्रण खो दिया। चालक ने बाइक से जा रहे गुलफाम और अनवर को टक्कर मारी। वह दूर जा कर गिरे। गुलफान और अनवर सेक्टर-22 में रहते हैं। दोनों ही एक एसी शॉप पर काम करते हैं। इसके बाद कार पान के खोके से जा भिडी। खोके पर जोगिन्दर और प्रेम कुमार भी खडे थे। टक्कर लगते ही प्रेम कुमार पास खडी होंडा सिटी पर जा गिरा। इससे होंड सिटी का शीशा भी टूट गया। घटना में गुलफाम और अनवर गंभीर रूप से घायल है। इन्हें आईसीयू में रखा गया है। डाक्टरों के मुताबिक, अगले 24 घंटे इनके लिए काफी गंभीर होंगे।

बीएमडब्ल्यू चालक कर रहा था रेंसिग

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बीएमडब्ल्यू सवार अपने साथी के साथ कार रेंसिग कर रहा था। दोनों ही कार बहुत तेज रफ्तार पर थीं। तभी बीएमडब्ल्यू सवार का बैलेंस बिगडा और कार सर्विस लेन में घुस गई।

ऑटो से टक्कर देकर भाग निकला

टक्कर लगने के बाद वह जैसे ही कार से उतरा उसने अपने पास रखी पिस्टल निकाल ली। इसके बाद लोगों को पीछे हटने व जान से मारने की धमकी देते हुए एक ऑटो को पकडा। पिस्टल दिखाकर वह ऑटो लेकर फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

कार चलाक की तलाश में जुटी पुलिस

प्राथमिक जांच में सामने आया कि बीएमडब्ल्यू कार किसी नीतू के नाम रगिस्टर्ड है। बताया गया कि कार मालिक का सेक्टर-30 जिला अस्पताल के पास एक जिम भी है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।