पीएम मोदी और अन्ना की केजरीवाल को बधाई


० पीएम मोदी ने चाय पर बुलाया
नईदिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत की ओर अग्नसर आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और समाजसेवी अन्ना हजारे ने बधाई दी है। मोदी ने केजरीवाल को आज शाम चाय पर भी बुलाया है। वहीं समाजसेवी अन्ना हजारे ने रालेगण सिद्धि से फोन करने लोकपाल बिल के लिए किए गए आंदोलन के दौरान अपने साथी रहे केजरीवाल को बधाई दी और उम्मीद जताई की वे बेहतर काम करके दिखाएंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी की जबर्दस्त विजय के लिए बधाई दी और राष्ट्रीय राजधानी के विकास में केन्द्र की ओर से पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।
मोदी ने ट्वीट किया कि `अरिंवद केजरीवाल से बात की और जीत के लिए उन्हें बधाई दी। दिल्ली के विकास में केन्द्र की ओर से पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।
चुनाव की मतगणना में `आप’ को भारी विजय मिलने और भाजपा के हाशिए पर आ जाने के रूझानों के बीच प्रधानमंत्री ने यह ट्वीट किया है। वर्ष २०१३ में दिसंबर में हुए दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा अकेली सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी थी। केजरीवाल ने बधाई के लिए मोदी का धन्यवाद करते हुए कहा कि वह दिल्ली की समस्याओं पर चर्चा के लिए उनसे शीघ्र ही मिलेंगे। उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा कि उन्हें केन्द्र की मदद की जरूरत होगी।