टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की खुदकुशी का राज गहराया, नहीं मिला सुसाइड नोट


मुंबई। मशहूर टीवी शो `बालिका वधू’ की `आनंदी’ प्रत्यूषा बनर्जी की खुदकुशी का राज गहरा गया है। समझा जा रहा है कि ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह से अनबन के बाद उन्होंने यह कदम उठाया। शुक्रवार शाम प्रत्यूषा को कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची बांगुरनगर पुलिस ने मौका ए वारदाता की छानबीन की लेकिन वहां से ऐसा कुछ भी बरामद नहीं हुआ है जिससे खुदकुशी के पीछे के कारणों का पता लगाया जा सके। पुलिस को घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिलने से खुदकुशी का राज गहरा गया है। बांगुरनगर पुलिस राहुल, प्रत्यूषा के कुक और उनके कुछ दोस्तों से पूछताछ कर रही है। मगर प्रत्यूषा के करीबी बताते हैं कि उनकी अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल के साथ कुछ समय से अनबन चल रही थी और इस अनबन से प्रत्यूषा परेशान थी। उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल ने उन पर धोखाधड़ी का भी आरोप लगाया था। उल्लेखनीय है कि राहुल और प्रत्यूषा लंबे समय से रिलेशन में थे और बहुत जल्द शादी करने वाले थे।
– राहुल ने किया था पुलिस को फोन
बताया जाता है कि प्रत्यूषा ने जब खुद को फांसी लगाई तो राहुल राज सिंह घर पर नहीं थे। शाम करीब ५ बजे जब वह घर पहुंचे तो प्रत्यूषा ने दरवाजा नहीं खोला। ऐसे में जब वह किसी तरह दरवाजा खोलकर अंदर गए तो प्रत्यूषा को फांसी से लटकता हुआ पाया। राहुल ने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी और फिर प्रत्यूषा को लेकर कोकीलाबेन अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
– नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
बांगुरनगर पुलिस को प्रत्यूषा के घर से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्रत्यूषा गोरेगांव पश्चिम, लिंक रोड स्थित हार्मोंनी रेसिडेंसी में स्थित एक फ्लैट में अपने दोस्तों के साथ रहती थी और उनका परिवार मुंबई से बाहर रहता है। प्रत्यूषा झारखंड के जमशेदपुर की रहने वाली थी। उनकी राहुल से मुलाकात जमशेदपुर में ही एक पार्टी के दौरान हुई थी।