छोटी बातों को मुद्दा न बनाएं कांग्रेस : नायडू


हैदराबाद। केन्द्रीय मंत्री एम वैंकेया नायडू ने कांग्रेस और उसके सहयोगियों पर आरोप लगाया कि वे दिल्ली के पुलिसर्किमयों द्वारा कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के आवास पर जाने जैसे गैर मुद्दे को एक मुद्दा बना रहे हैं।
नायडू ने यहां पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस और उनके सहयोगी विपक्षी दल एक ऐसे विषय को मुद्दा बना रहे हैं जो कोई महत्व ही नहीं रखता है। वे इसे एक राजनीतिक मुद्दा बनाना चाहते हैं। दिल्ली पुलिस द्वारा राहुल गांधी के मकान की सुरक्षा संबंधी जांच की गई। न तो प्रधानमंत्री और न ही गृह मंत्री इस बारे में कुछ जानते थे और सरकार भी इसमें किसी तरह शामिल नहीं है। यह दिल्ली पुलिस सुरक्षा तंत्र द्वारा की जाने वाली नियमित सुरक्षा प्रक्रिया है।
उन्होंने कहा कि जब मैं विपक्ष में था तो मेरे साथ भी यही हुआ था। दो बार पुलिस कर्मी आए और उन्होंने मुझे एक प्रश्नावली दी। उन्होंने मुझ से उस पर हस्ताक्षर करने को कहे। मैं जब एक मंत्री बन गया तो भी उन्होंने पूछताछ की और जब मैंने उनसे इसके बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि यह नियमित बात है और हमें सुरक्षा कारणों से इसे करना पड़ता है। नायडू ने कहा कि यही सवाल भाजपा के सबसे वरिष्ठ नेता आडवाणी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से भी पूछे गए।