‘केजरी निकलो बिल से, आवाज लगाओ दिल से’ : नारे के साथ केजरी के घर के सामने अनशन पर बैठे महेश गिरी और स्वामी


नई दिल्ली। सांसद महेश गिरी और अरविंद केजरीवाल के बीच जंग छिड़ गई है। कल रात को महेश गिरी मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर के बाहर अनशन पर बैठ गए। महेश गिरी ने कहा है कि जब तक केजरीवाल उनसे बहस करने के लिए नहीं आते, वो धरने पर बैठे रहेंगे।
वहीं सोमवार को सुबह महेश गिरी का साथ देने सुब्रमण्यन स्वामी भी पहुंच गए। स्वामी ने अब तक मैं राजन के पीछे पड़ा था, अब उनकी अन्तेष्टि होने वाली है। अब दिल्ली सरकार को बताउंगा। आप सरकार पर हमला बोलते हुए स्वामी ने कहा कि केजरीवाल के मंत्री चोर हैं। दिल्ली सरकार को बर्खास्त किया जाए। सांसद मनोज तिवारी के भी पहुंचने की संभावना है। महेश गिरी ने कहा कि जिस तरह से आरोप लगा कर भाग गए हैं, मैं तो जनता के बीच आ गया हूं, आप आओ और बात करो, आरोप साबित करो। नहीं कर सकते तो बताओ और अगर कर दिया तो मैं बैठा हूं, इस्तीफा दूंगा। मैंने चुनौती दी कि आएं और जनता को बताएं की क्या सच है। हम मिलने आए थे पुलिस ने मिलने नहीं दिया इसलिए हम शान्ति से बैठ गए।
केजरी निकलो बिल से, आवाज लगाओ दिल से के नारे लग रहे है। अपने धरने पर महेश ने कहा कि मैं धरना जारी रखूंगा। जब तक वो बाहर आकर जनता की अदालत में कहेंगे नहीं, बिल्कुल नहीं हटूंगा।