ओवैसी ने कहा ‘जहन्नुम के कुत्ते’ हैं IS आतंकी


हैदराबाद में गिरफ्तार किए गए इस्लामिक स्टेट के संदिग्ध आतंकियों को कानूनी मदद देने का हाल ही में ऐलान करने वाले असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि इस्लामिक स्टेट के आतंकी ‘जहन्नुम के कुत्ते’ हैं. और ओवैसी भारतीय मुसलमानों से इस्लामिक स्टेट के आतंक के खात्मे के लिए एकजुट होने की अपील भी की.

आईएसआईएस के खिलाफ आयोजित एक सभा में ओवैसी ने कहा कि हमें ये स्वीकार करना होगा कि आईएसआईएस हमारे बीच है. इस बात में कोई संदेह नहीं कि उसका इस्लाम से कोई वास्ता नहीं है लेकिन वो हमारे बीच मौजूद है और ये हमारी जिम्मेदारी है कि हम उसे निकाल बाहर करें.

ओवैसी ने कहा कि मैं उस बगदादी से पूछना चाहता हूं कि उसने मदीना में अपने सुसाइड बॉम्बर क्यों भेजे. मैं उसे बता देना चाहता हूं कि जिस दिन वो एक सच्चे मुसलमान के सामने आ गया उस दिन सौ टुकड़ों में काट दिया जाएगा. तुमने निर्दोषों का कत्ल किया है जिस दिन तुम पकड़े गए तुम्हारे समर्थकों को तुम्हारी हड्डियां तक नहीं मिलेंगी.

ओवैसी ने कहा कि जिसने मदीने पर हमला किया है, अल्लाह उन्हें ऐसे खत्म कर देगा जैसे समुद्र में नमक. ये आईएसआईएस के खात्मे की शुरुआत है. आईएसआईएस ने इस्लाम पर हमला किया है. हमें खुद को मजबूत करना होगा. हम अलग-अलग मत के हो सकते हैं, हम सूफी, देवबंदी, बरेलवी, सिया, अहले हदीस हो सकते हैं लेकिन हम पैगंबर के प्रति अपनी आस्था क नजरिये से एक हैं.