अमेठी में एक ही परिवार के 11 लोगो की गला काटकर हत्या


अमेठी । उत्तरप्रदेश के अमेठी जिले में एक ही परिवार के 11 सदस्यों की हत्या कर दी गई है। घटना बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के महोना पश्चिम गांव की है। जहां जमालुदीन के पूरे परिवार की गला रेतकर हत्या कर दी गई है।

मामले की जानकारी बुधवार सुबह ग्रामीणों को पता लगी। हत्याओं से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और मौके पर हजारो की भीड़ इक्टठा है।सूचना पर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुँच गई है। एक महिला व एक युवती को गंभीर हालत में जगदीशपुर सी एच सी में भर्ती कराया गया है।

यूपी में अब तक की यह सबसे बड़ी वारदात मानी जा रही है। मरने वालों में 2 महिलाए,1 पुरुष व 8 बच्चे शामिल है। महिलाओं व बच्चों का गला रेता गया है। जबकि परिवार के मुखिया जमालुदीन का शव घर के एक कमरे में फांसी से लटका मिला।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह सहित कई अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे है।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया है। मामले की सभी बिंदुओं से लेकर जांच की जा रही है। फ़िलहाल घटना स्थल पर लोगो की भारी भीड़ जमा है। एसपी ने बताया कि घटना का कारण अभी पता नहीं चल सका है। जांच की जा रही है। घायलो से बातचीत के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।⁠⁠⁠⁠