फोस्टा की बैठक में बोले टीएन अग्रवाल, ‘सम्पूर्ण भारत के कपड़ा व्यापारियों का राष्ट्रीय स्तर पर संगठन बने’


सूरत । उत्तर प्रदेश वस्त्र व्यापार मण्डल के महामंत्री, आगरा क्लोथ मर्केंटाइल एसोसिएशन एवं आगरा व्यापार मण्डल के अध्यक्ष टी एन अग्रवाल ने सोमवार को कपड़ा मार्केट की संस्था फोस्टा व टेक्सटाइल युवा ब्रिगेड के पदाधिकारियों के साथ फोस्टा बोर्डरूम मे बैठक कर सम्पूर्ण भारत के कपड़ा व्यापारियो का संगठन बनाने का प्रस्ताव रखा । उन्होंने फोस्टा व टेक्सटाइल युवा ब्रिगेड के पदाधिकारियों को सम्पूर्ण भारत के व्यापारियों को एक मंच पर लाने के लिए एक राष्ट्रीय स्तर पर संगठन खड़ा करने मे महत्वपूर्ण भूमिका निभाने हेतू आग्रह किया ।

फोस्टा की बैठक में टी एन अग्रवाल के साथ सेवा फाउंडेशन के अशोक गोयल भी उपस्थित रहे। उनका मोमेंटों व दुपट्टे से स्वागत किया गया । फोस्टा के सचिव चंपालाल बोथरा ने कपड़ा उद्योग में जीएसटी के बाद आ रही समस्याओं व आगामी दिनों में आनेवाली समस्याओं का हल लाने के बारे में बताया व चर्चा विचारणा की।

टीएन अग्रवाल ने बताया की देशभर के कपड़ा व्यापारियों को एक प्लेटफॉर्म पर एक संस्था की आवश्यकता है जो सरकार तक हमारी मांगों को रखकर उसे मनवाने के लिए अग्रणीय रहे । कपड़ा उद्योग से सरकार को 529 करोड़ रुपए का टेक्स जाता है , उसके सामने कपड़ा व्यापारियों को अपना व्यापार सरलता से करने की सुविधा मिलनी चाहिए। ऑल इंडिया के कपड़ा व्यापारियों का एक मजबूत संगठन बनाकर सम्पूर्ण भारत के कपड़ा व्यापारी अग्रणीयों की बैठक आयोजन करने का प्रस्ताव रखा। फोस्टा ने राष्ट्रीय स्तर पर संगठन बनाने के प्रस्ताव का समर्थन किया।

मीटिंग मे फोस्टा अध्यक्ष मनोज अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष श्री किशन बंका, कोषाध्यक्ष राजेश अग्रवाल, पुरषोत्तम अग्रवाल, रंगनाथ सारडा, महेंद्र खुराना टेक्सटाइल युवा ब्रिगेड के संस्थापक गजेन्द्र्सिंह, राजू तातेड़, अध्यक्ष ललित शर्मा, पवन गोडानी, आनंद परिहार उपस्थित रहे ।