कल वीपीएस की बैठक में सफल कारोबारी टी एन अग्रवाल और अशोक गोयल की विशेष उपस्थिति


सूरत। कपड़ा व्यवसायियों की अग्रणी संस्था व्यापार प्रगति संघ (वीपीएस) की हर रविवार को शहर के राम चौक के पास स्थित शिवाजी गार्डन में साप्ताहिक बैठक होती है। इस बैठक में बड़ी संख्या में वीपीएस से जुड़े व्यवसायी व पदाधिकारियों के अलावा व्यापार में भुगतान संबंधी समस्याएं लेकर शहर के कपड़ा व्यापारी पहुचंते हैं।

रविवार २६ मई, २०१९ की बैठक में आगरा व्यापर मंडल के अध्यक्ष श्री टी एन अग्रवाल एवं सेवा होस्पीटल सूरत के अध्यक्ष अशोक गोयल भी मौजूद रहेंगे। बता दें कि टी एन अग्रवाल सफल कारोबारी के उपरांत आगरा क्लॉथ मर्केंटाइल एसोसिएशन के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश कपड़ा एसोसिएशन के महामंत्री भी हैं। भारतीय जनता पार्टी के महत्वपूर्ण पद पर रहते हुये औजस्वी व्यक्ता भी हैं।

बैठक में टी एन अग्रवाल को आमंत्रित करने का मुख्य उद्देश्य व्यापार को आपस में सुगम कैसे बनाया जाय इस विषय अपने विचार बांटेंगे।
व्यापारी कानपुर और आगरा एवं उत्तर प्रदेश क्षेत्र में आ रही भुगतान सम्बन्धित समस्यों से टी एन अग्रवाल जी को अवगत करा सकते हैं जिससे वे अपने क्षेत्र में इस प्रकार की समस्याओं के निवारण की दिशा में सहयोग कर सकें।

याद रहे कि व्यापार प्रगति संघ के हर राज्यों के हर जिलों संयोजक बनाये जा रहे हैं और महत्वपूर्ण लोगों को जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है।
वीपीएस की ओर से अधिक से अधिक व्यापारियों को रविवारीय बैठक में सुबह 8 बजे पहुंचने का आग्रह किया गया है।