सूरत में चोर हुए बेखौफ, दिन दहाड़े ओपरा हाउस में हुई घटना, देखें वीडियो


(Photo Credit : youtube.com)

सूरत में अब चोरों को पुलिस का खौफ नहीं रहा ऐसा प्रतीत होता है। क्योंकि, सूरत उत्तरायण क्षेत्र की एक इमारत में तीन लोगों ने शाम को चोरी करने की कोशिश की। इन तीनों पर एक निवासि को संदेह हुआ। निवासी ने पूछताछ की तो तीनों चोरों ने निवासी पर चाकू से हमला कर दिया। पूरी घटना बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। देखें वीडियो

एक रिपोर्ट के अनुसार, सूरत क्षेत्र में ओपेरा हाउस की इमारत में तीन चोरों का चोरी करने का इरादा था। चोरी करने में असफल तीनों चोर फ्लैट के बाहर सभी फ्लैटों से चप्पल चुराकर फरार हो गए। इमारत के एक निवासी द्वारा इन तीनों पर षक उत्पन्न हुआ तो उसने तीनों से पूछताछ करनी शुरु की। जिसके कारण चोरों ने उस व्यक्ति पर हमला कर उसे घायल कर दिया।

स्थानीय लोगों ने कहा कि इससे पहले ये तीनों चोर किसी का पता खोजने का नाटक कर रहे थे। फिर वे पाँचवीं मंजिल पर गए और वहाँ से तीसरी मंजिल पर गए और तीसरी मंजिल पर दो फ्लैट के दरवाज़े खटखटाए, लेकिन किसी ने भी दरवाज़ा नहीं खोला। दरवाजा नहीं खोलने पर तीनों चोर चप्पल चुराते-चुराते नीचे आ गए। नीचे खड़े स्थानीय व्यक्ति ने चोरों से पूछताछ की, तो स्थानीय पर एक चोर ने हमला कर दिया। उसे सीढ़ियों में मारा। घटना के बाद पहली मंजिल के लोग इकट्ठा होने के बाद चोर वहां से भाग गए।