सूरत : मोदी, प्रियंका के बाद व्यापारियों ने अभिनंदन की साड़ी प्रिन्ट कराई!


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, प्रियंका गांधी, सर्जिकल स्ट्राईक के बाद अब वींग कमांडर अभिनंदन के चहेरेवाली साड़ी व्यापारियों द्वारा प्रिन्ट कराई जा रही है।
Photo/Loktej

टेक्सटाईल नगरी द्वारा वींग कमांडर के चेहरे वाली साड़ी से सम्मान

सूरत। टेक्सटाईल नगरी के तौर पर प्रख्यात सूरत में टिपिकल डिजाईन और प्रिन्ट के बदले अब देश में चल रहे ट्रेन्ड के अनुसार डिजिटल प्रिन्ट वाली साड़ी तैयार हो रही हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, प्रियंका गांधी, सर्जिकल स्ट्राईक के बाद अब वींग कमांडर अभिनंदन के चहेरेवाली साड़ी व्यापारियों द्वारा प्रिन्ट कराई गई है।

पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकी हमले के बाद देश में भारी आक्रोष देखा गया। भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान में एयर स्ट्राईक करने के बाद सूरत के टेक्सटाईल व्यापारियों ने सर्जिकल स्ट्राइक की डिजाईन की साड़ी बनाई थी। उसके बाद पाकिस्तान द्वारा भारतीय हवाई सीमा में हमला किए जाने के बाद वींग कमांडर अभिनंदन दुश्मन के हाथों गिरफ्तार कर लिये गये। पाकिस्तानी हिरासत के दौरान भी उन्होंने अदम्य साहस का परिचय दिया। दो दिनों के भीतर कमांडर अभिनंदन को पाकिस्तान ने सकुलशल भारत को लौटा दिया।

विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर समग्र देशवासियों में जबरदस्त उत्साह का माहौल बना है। देश के मिजाज को देखकर सूरत के टेक्सटाईल व्यापारियों ने कमांडर अभिनंदन की रिहाई  पर उनके चेहरेवाली साडी बनाई। डिजिटल प्रिन्ट वाली इस साड़ी में सेना के साहस को दिखाया गया है। साथ ही मिग और मिराज विमानों के साथ अभिनंदन की तस्वीर भी प्रिन्ट करायी है। साड़ी बनाने वाले उद्योगपति ने कहा कि देश के हीरो को साड़ी के माध्यम से सम्मानित करने की कोशिश की गयी। इससे पूर्व सूरत के व्यापारियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, प्रियंका गांधी की तस्वीर वाली प्रिन्टेड साड़ी भी मार्केट में रखी है।