सूरत सीट के लिए भाजपा की दर्शना जरदोष और कांग्रेस के अशोक पटेल की उम्मीदवारी


भाजपा की दर्शना जरदोष और कांग्रेस के अशोक पटेल द्वारा जिला कलेक्टर कचहरी में उम्मीदवारी फॉर्म जिला कलेक्टर समक्ष पेश किया गया।
Photo/Loktej

नामांकन के अंतिम दिन दोनों उम्मीदवार जुलूस के साथ उम्मीदवारी दर्ज कराने पहुंचे

सूरत। गुरुवार को लोकसभा चुनाव 2019 के लिए गुजरात में उम्मीदवारी कराने का अंतिम दिन था। भाजपा की दर्शना जरदोष और कांग्रेस के अशोक पटेल द्वारा जिला कलेक्टर कचहरी में उपस्थित रहकर उम्मीदवारी फॉर्म जिला कलेक्टर समक्ष पेश किया गया। कांग्रेस के सूरत सीट के लिए घोषित हुए उम्मीदवार अशोक पटेल (अधेवाड) द्वारा सुबह 9.30 बजे वराछा मानगढ़ चौक में कार्यकर्ताओं के साथ एकत्र हुए और वहां से वाहन रैली निकालकर अठवागेट में जिला सेवा सदन स्थित जिला कलेक्टर कचहरी गए। इस अवसर पर कांग्रेस के अग्रणी कदीरभाई पीरजादा, सूरत शहर कांग्रेस अध्यक्ष बाबुभाई रायका, कांग्रेस के कॉर्पोरेटर दिनेश काछडिया समेत बड़ी संख्या में कॉरपोरेटर्स और कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।

Photo/Loktej

उम्मीदवार अशोक पटेल द्वारा जिला कलेक्टर डॉ. धवल पटेल समक्ष उम्मीदवारी फॉर्म पेशक र चुनाव लडऩे के लिए दावेदारी की गई। भाजपा की उम्मीदवार दर्शनाबेन जरदोष को तीसरी बार उम्मीदवारी फॉर्म भरने से सुबह 11.30 बजे अठवागेट वनिता विश्राम ग्राउण्ड के समीप कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित रहे। भाजपा के अग्रणी नेता पुरुषोत्तम रुपाला की उपस्थिति के बीच दर्शना जरदोश की रैली जिला कलेक्टर ऑफिस पहुंची। इस अवसर पर सूरत शहर भाजपा अध्यक्ष नीतिनभाई भजियावाला, मंत्री कि शोर कानाणी समेत शहर भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बड़ी संख्या में उपस्थिति रही। सांसद दर्शना जरदोष द्वारा गत रोज गुपचुप उम्मीदवारी फॉर्म भरने के बाद गुरुवार को रैली निकालकर शक्ति प्रदर्शन के साथ दूसरा फॉर्म भरा गया। गुरुवार को उम्मीदवारी दर्ज करने का अंतिम दिन होने से मुख्य राजनैतिक पक्षों के अलावा अन्य पक्षों के उम्मीदवारों द्वारा भी फॉर्म भरा गया । आज फॉर्म की जांच होगी और 8 अप्रैल को अंतिम सूची जारी की जाएगी। 23 अप्रैल को मतदान होगा और 23 मई 2019 को मतगणना होगा।