आरकेटी में तिरंगा लहराकर व्यापारियों ने मिठाई बांटी


पाकिस्तान में आतंकियों पर हुयी कार्यवाही पर बुधवार शाम राधाकृष्णा टेक्सटाईल मार्केट में विजयोत्सव मनाया गया।
Photo/Loktej

देशभक्ति के गाने के साथ मनाया विजयोत्सव

सूरत। भारतीय वायुसेना के अदभूत शौर्य और अदम्य साहस से पाकिस्तान में आतंकियों पर हुयी कार्यवाही पर बुधवार शाम राधाकृष्णा टेक्सटाईल मार्केट में विजयोत्सव मनाया गया।

मोटी बेगमवाडी स्थित आरकेटी मार्केट में बुधवार शाम व्यापारी एकत्रित होकर भारतीय वायुसेना की बहादुरीपूर्ण एयर स्ट्राईक के समर्थन में विजयोत्सव का आयोजन किया गया। पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 44 जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए वायुसेना ने पीओके में एयर स्ट्राईक कर आतंकी ठिकानों को ध्वस्त कर दिया।

वायु सेना के इस शौर्य पर टेक्सटाईल युवा ब्रिगेड द्वारा आरकेटी मार्केट के प्रांगण में विजयोत्सव आयोजित किया। जिसमें व्यापारियों ने आपस में एक दूसरे को मिठाई खिलाकर तथा देशभक्ति गीतों पर तिरंगा लहराया। ‘भारत माता की जय’ व ‘हिन्दुस्तान जिंदाबाद’ के नारों से आरकेटी का प्रांगण गुंजायमान हो गया। व्यापारियों ने हाथों में तिरंगा लिए हुए पाकिस्तान पर हुई कार्यवाही की खुशिया मनाई।

इस कार्यक्रम के विश्वनाथ पचेरिया, ललित शर्मा, राजु तातेड, दौरान गोपाल परिक, रमेश पंजाबी, मदन टावरी, सुरेन्द्र सेठिया सहित भारी संख्या में स्थानीय व्यापारी उपस्थित रहे।